मुख्यमंत्री शिवराज ने परिवार के साथ ओंकोरेश्वर ज्योतिर्लिंग के दर्शन कर की पूजा-अर्चना

Amit Sengar
Published on -

MP News : महाकाल लोक जिस प्रकार बनाया गया है उसी प्रकार तीर्थ नगरी ओमकारेश्वर में भी विकास किए जा रहे हैं आदि गुरु शंकराचार्य का भव्य प्रतिमा लगाई जाएगी। शुक्रवार को मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान ने साधु-संतों, विद्वान जनों के साथ निर्माण स्थल का जायजा लिया। उन्होंने संबंधित विभागीय अधिकारियों के साथ निर्माण कार्यों की समीक्षा की।

बता दें कि सीएम शिवराज सिंह चौहान ने परिवार समेत ओंकारेश्वर ज्योतिर्लिंग मंदिर पहुंचे और भगवान भोलेनाथ के दर्शन किए। सीएम ने पत्नी साधना सिंह और बेटे कार्तिकेय के साथ लगभग 15 मिनट तक मंदिर के गर्भ गृह में बैठकर जलाभिषेक, पूजा-पाठ और आरती की। इस दौरान प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारी मौजूद थे। बता दें कि आज मुख्यमंत्री परिवार समेत रात्रि विश्राम ओमकारेश्वर में बने सैलानी टापू के पर्यटन केंद्र में करेंगे। सुबह अधिकारियों के साथ बैठक करेंगे।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”