Khandwa News : तेज रफ्तार बस अनियंत्रित होकर पलटी, दो महिलाओं की मौत, कई लोग घायल

Khandwa Accident News : प्रदेशभर में वाहन तेज रफ्तार से दौड़ रहे हैं इस पर अंकुश नहीं लग पाने के कारण आए दिन हादसे हो रहे हैं और लोगों की असमय मौत हो रही है। हाल ही में मध्य प्रदेश के खंडवा जिले के इंदौर-इच्छापुर हाईवे पर रविवार को तेज रफ्तार यात्री बस अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में दो महिलाओं की मौके पर मौत हो गई। वहीं 38 यात्री घायल हैं। घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाने के लिए एम्बुलेंस बुलाई गई। बताया जा रहा है कि बस इंदौर से खंडवा जा रही थी। भैरव घाट पर अचानक ड्राइवर ने नियंत्रण खो दिया और हादसा हो गया।

यह है पूरी घटना

पुलिस द्वारा मिली जानकारी के अनुसार घटना सिमरोल क्षेत्र के बाई ग्राम के पहले शारदा ढाबे के सामने हुई है। बताया जा रहा है कि बस इंदौर की ओर से आ रही थी और खंडवा की ओर जा रही थी। तभी सिमरौल भैरव घाट से उतरते समय बस का ब्रेक फेल हो गया। इससे वह नाले में पलट गई। राहगीरों ने घायलों को बस से निकाला। कुछ की हालत गंभीर बताई जा रही है। घायलों को इंदौर रेफर किया गया है। दो महिलाएं सावित्रीबाई और सविता की हादसे में जान चली गई। दोनों खंडवा की रहने वाली बताई जा रही हैं। इस दौरान बस में करीब 40 लोग सवार थे।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”