Khandwa News : 10 साल की मासूम के साथ पड़ोसी ने किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

Khandwa News : मध्यप्रदेश के खंडवा जिले से एक बड़ा मामला सामने आया है जहाँ एक दरिंदे ने अपने ही पड़ोस में रहने वाली मासूम को दरिंदगी का शिकार बना लिया। पुलिस आरोपी को पकड़ पाती इसके पहले ही दरिंदा फरार हो गया, लेकिन पुलिस ने भी लगभग 95 किलोमीटर से ज्यादा दूरी तक पीछा कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

यह है मामला

जानकारी मिल रही है कि 10 साल की बालिका जब घर में अकेली थी, उस समय पड़ोस में रहने वाला एक शख्स बलीराम उसके घर में घुस गया और दरवाजा बंद कर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दे दिया। जिस समय घटना हुई उस समय बालिका के पिता और भाई किसी काम से बाहर गए हुए थे। जब वे वापस लौटे तो नाबालिग बालिका ने उन्हें दरिंदगी की पूरी दास्तां सुनाई जिसके बाद पिता ने तुरंत पुलिस में उसकी शिकायत की।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”