Khandwa News : विकास यात्रा में गए भाजपा विधायक का विरोध, ग्रामीणों ने लगाये मुर्दाबाद के नारे

MP Vikas Yatra : भारतीय जनता पार्टी के विधायक अपनी-अपनी विधानसभा क्षेत्रों में जनता के बीच पहुंचकर विकास कार्यों का ग्राफ बता रहे हैं,जनता अब समझदार हो चुकी है विकास कार्य नहीं होने पर आज भारतीय जनता पार्टी के पंधाना विधायक राम दांगोरे का ग्रामीणों ने विरोध किया, सिंगोट के पास गरण गांव का मामला है। जहां पर विकास यात्रा गांव में पहुंची तो गांव के युवाओं द्वारा जमकर विरोध किया गया विधायक के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई।

आप विकास नहीं करोगे तो हम वोट नहीं देंगे

उन्होंने गांवों में भ्रष्टाचार का मुद्दा उठाया और इसके लिए विधायक को दोषी बताया। कहा कि, भ्रष्टाचार करने वाले विधायक राम दागोरे के लोग है। वे विधायक के साथ ही उठते-बैठते है। इस कारण गांव वालों ने उन्हें वहां से वापस लौटा दिया। सभा स्थल पर ही राम दागोरे मुर्दाबाद के नारे लगने लगे। गांव वालों ने कहा अगर आप विकास नहीं करोगे तो हम वोट नहीं देंगे और न ही अपने गांव में घुसने देंगे।

कांग्रेस ने लिया विकास यात्रा के आड़े हाथों

वहीं कांग्रेस ने भी आड़े हाथों लिया है कांग्रेस के मीडिया प्रभारी प्रेमांशु जैन ने बताया कि जनता भारतीय जनता पार्टी के झूठे वादे जनता समझ चुकी है आज गांव में विकास कार्य नहीं हो रहा है जो काम हुए हैं वह भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ चुके हैं आज भारतीय जनता पार्टी विकास यात्रा मजाक बनकर रह गई है कांग्रेस शासनकाल में युवाओं को रोजगार और गांव का विकास कमलनाथ जी की पहली प्राथमिकता थी। गांव के युवाओं ने एकमत होकर विधायक के खिलाफ जमकर नारेबाजी की है इससे यह स्पष्ट होता है कि भारतीय जनता पार्टी ने केवल विकास के नाम पर खोखले वादे किए हैं।

पंधाना विधायक राम दागोरे का कहना है कि गत वर्ष हेलीकॉप्टर हादसे में शहीद हुए जनरल विपिन रावत एवं अन्य सैन्य अधिकारियों की मौत पर जश्न मनाने वाले जयस कार्यकर्ता को जेल हुई थी। जिसकी एफ आई आर रद्द करने की मांग कर रहे थे हमारे द्वारा मना करने पर विरोध किया गया।
खंडवा से सुशील विधानी की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News