Khandwa News : पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, 7 शातिर चोर गिरफ्तार

arrest

Khandwa Thief Arrested News : खंडवा पुलिस को बाइक चोरी के मामलों में बड़ी सफलता मिली है जहाँ पुलिस ने सात शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है जो बाइक का शौक पूरा करने के लिए शहर में बाइक चोरी की घटनाओं को अंजाम देते थे। मोघट थाना पुलिस ने इनके पास 8 महंगी मोटरसाइकिल एक मोबाइल जप्त किया है । पुलिस के अनुसार इनमें दो नाबालिग सहित सात आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। इसमें कुछ कॉलेज और कुछ आठवीं कक्षा के पढ़ने वाले छात्र भी शामिल है ।

पुलिस पूछताछ में सातों आरोपियों ने बताया कि अपने महंगे शौक गाड़ी के पूरा करने के लिए यह गाड़ियों की चोरी की घटना को अंजाम देते थे। कुल सात मोटरसाइकिल और एक मोबाइल इन सभी की कीमत करीब सात लाख रूपए बताई जा रही है जो की पुलिस ने इनके पास से बरामद की है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”