ग्रुप में किया अश्लील वीडियो पोस्ट, शिकायत पर अधिकारी निलंबित

अहिरवार को सिविल सेवा आचरण अधिनियम के तहत निलंबित किया गया है।

खंडवा,डेस्क रिपोर्ट। खंडवा (Khandwa) के सहायक जिला आबकारी अधिकारी को निलंबित कर दिया गया है। उन पर आरोप है कि उन्होंने अधिकारियों के संवाद के लिए बनाए गए व्हाट्सएप ग्रुप पर एक अश्लील वीडियो पोस्ट कर दिया और उसे काफी देर तक नहीं हटाया।

यह भी पढ़े…दिमनी से कांग्रेस विधायक पर हुआ मामला दर्ज, ऊर्जा विकास निगम के अध्यक्ष ने लिया आड़े हाथ

आपको बता दें कि खंडवा के सहायक जिला आबकारी अधिकारी आर पी अहिरवार को अपर आबकारी आयुक्त आशीष भार्गव ने निलंबित कर दिया है। अहिरवार पर आरोप है कि उन्होंने 23 जून को शाम 6.15 पर आधिकारिक बातों के आदान-प्रदान के लिए बनाए गए व्हाट्सएप ग्रुप पर एक अश्लील वीडियो पोस्ट कर दिया। इस ग्रुप में सहायक जिला आबकारी अधिकारी, आबकारी निरीक्षक और ऑफिस स्टाफ भी है जिसमें चार महिला अधिकारी और कर्मचारी भी सदस्य है।

यह भी पढ़े…शिक्षकों की सेवानिवृत्ति आयु पर बड़ी अपडेट, राज्य सरकार से बड़ी मांग, लगेगा झटका, जानें पूरा मामला

गौरतलब है कि 24 घंटे बीतने के बाद भी अहिरवार ने वीडियो डिलीट नहीं किया। जिसके बाद शिकायत की गई व जिसकी जांच के बाद अपर आबकारी आयुक्त ने यह कार्रवाई की है। निलंबन के दौरान अहिरवार को आबकारी उपायुक्त के कार्यालय में इंदौर में पदस्थ किया गया है। यह पहला मौका नहीं जो अहिरवार के खिलाफ इस तरह की शिकायतें मिली हो। पहले भी एक महिला आरक्षक विजेता बरडे के द्वारा अहिरवार के खिलाफ मानसिक प्रताड़ना की शिकायत कलेक्टर खंडवा को प्रस्तुत की गई थी। अहिरवार को सिविल सेवा आचरण अधिनियम के तहत निलंबित किया गया है।