Khandwa News : 11 साल की मासूम से दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

Amit Sengar
Published on -

Khandwa News : ओंकारेश्वर के मांधाता थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम इनपुन पुनर्वास निवासी करीब 11 वर्ष की आदिवासी लड़की से दुष्कर्म की घटना सामने आई है। जिससे मामला गरमा गया है। इधर, घटना की जानकारी मिलते ही हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं ने थाना घेराव कर नारेबाजी की। आरोपी को फांसी की सजा दिलाने की मांग की।

यह है मामला

पुलिस द्वारा मिली जानकारी के अनुसार, 11 वर्षीय मासूम ने महिला अफसर से पूछताछ के दौरान उसके साथ जो कुछ हुआ, वह बयां किया। इसी आधार पर आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म, पॉक्सो सहित एट्रोसिटी एक्ट में मामला दर्ज कर लिया। आरोपी जावेद मंसूरी के बारे में पता लगाया तो वह ऑटो ड्राइवर निकला। जिसे पुलिस टीम भेजकर सनावद से गिरफ्तार कर लिया है। पीड़िता का मेडिकल कराया है, हालत स्थिर है। पुलिस अधीक्षक सत्येंद्र शुक्ल ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि एडिशनल एसपी ग्रामीण को मामले की जांच सौंपी गई है।

एसपी सत्येंद्र शुक्ल ने बताया कि बच्ची के पिता नहीं है और मां विक्षिप्त है। बच्ची मां के साथ भीख मांगती है। आरोपी जावेद ने उसे खाने-पीने का लालच दिया और अपने घर ले गया। जहां दो दिन तक बंधक बनाकर उसने दुष्कर्म किया। तमाम धाराओं में केस दर्ज कर लिया है। यह जघन्य अपराध है, आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा दिलाएंगे।

खंडवा से सुशील विधाणी की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News