Khandwa News: वैक्सीनेशन का दूसरा चरण, SP, ADM और एसडीएम ने लगवाया टीका

कोविड वैक्सीनेशन का कार्य 11 एवं 13 फरवरी को भी जारी रहेगा

खण्डवा, सुशील विधानी। खण्डवा (khandwa) जिलें में इन दिनों 14 वैक्सीनेशन सेंटर्स पर कोविड वैक्सीनेशन जारी है। बुधवार को पुलिस अधीक्षक (SP) खण्डवा विवेक सिंह, अपर कलेक्टर (ADM) एस.एल. सिंघाड़े एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सीमा अलावा, एसडीएम खण्डवा ममता खेड़े सहित विभिन्न अधिकारियों ने जिला अस्पताल में बनाए गए कोविड वैक्सीनेशन सेंटर पहुंचकर कोरोना से बचाव हेतु टीका लगवाया।

पुलिस अधीक्षक सिंह, अपर कलेक्टर सिंघाड़े व अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अलावा एवं एसडीएम खेड़े ने नागरिकों से अपील की है कि सभी लोग जब भी उनकी बारी आये तो कोरोना से बचाव हेतु टीकाकरण अवश्य करवायें। पुलिस कप्तान सिंह ने बताया कि कोरोना से बचाव के लिए कोविड वैक्सीन पूर्णतः सुरक्षित है और इसके कोई साइड इफेक्ट नही है। नागरिकों से अपील की है कि टीकाकरण के बाद भी मास्क लगाना, सोशल डिस्टेसिंग के लिए दो गज की दूरी रखना और बार-बार सेनेटाईजर या साबुन से अपने हाथोें को धोने की आदत को बनाए रखना है।

Read More:  MP News: वैक्सीन लगवाने के सीधे ऑफिस पहुंचे कलेक्टर, कहा- सभी कर्मचारियों को लगे टीका

जिला टीकाकरण अधिकारी डॉ. अनिल तंतवार ने बताया कि इन केन्द्रों पर बुधवार को राजस्व, पुलिस, पंचायत विभाग और नगर पालिका निगम व नगर पंचायत के लगभग 800 अधिकारी कर्मचारियों को कोविड-19 वैक्सीन के टीके लगाये गये। उन्होंने बताया कि जिला अस्पताल परिसर में बनाए गए कुल 5 टीकाकरण केन्द्रों के अलावा छैगांवमाखन, खालवा, हरसूद, किल्लौद, पंधाना, पुनासा, मून्दी के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र, सिविल अस्पताल औंकारेष्वर व प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र जावर में एक-एक केन्द्र पर टीकाकरण किया गया। कोविड वैक्सीनेशन का कार्य 11 एवं 13 फरवरी को भी जारी रहेगा