रिकार्ड मतों से जीत हासिल करने वाले दिव्यादित्य शाह का प्रदेशाध्यक्ष ने किया स्वागत

खंडवा,सुशील विधाणी। मध्यप्रदेश में इन दिनों नगरीय निकाय चुनाव के साथ ही त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में चल रहे हैं। हरसूद विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत जिला पंचायत सदस्य वार्ड क्रमांक 14 के भाजपा समर्थित प्रत्याशी मंत्री कुंवर विजय शाह के पुत्र दिव्यादित्य शाह (divyaditya shah) ने मध्यप्रदेश में रिकॉर्ड मतों से अपनी बढ़त हासिल की है। प्रवक्ता सुनील जैन ने बताया कि शाह लगभग 28152 मतों से कांग्रेस समर्थित प्रत्याशी से आगे है पूरे क्षेत्र में बाबा की जीत की बढ़त का जश्न मनाया जा रहा है।

रविवार को खंडवा पहुंचे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा का पूर्व महापौर भावना विजय शाह एवं उनके पुत्र दिव्यादित्य शाह ने हेलीपैड पर स्वागत किया। इस अवसर पर श्री शर्मा ने दिव्यादित्य शाह बधाई देते हुए जीत की अग्रिम पुष्पमाला माला पहनाई। इस अवसर पर जिलाध्यक्ष सेवादास पटेल, सुभाष कोठारी, भावना शाह, हरीश कोटवाले, सुनील जैन, संतोष सोनी उपस्थित थे।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”