खंडवा में आदिवासी छात्रावास की अधीक्षिका पर छात्रा से मारपीट का आरोप, पुलिस ने अब तक नहीं की कार्रवाई, पीड़ित छात्रा के परिवार से मिले कांग्रेसी नेता

Amit Sengar
Published on -

Khandwa News : खंडवा जिले के पंधाना क्षेत्र की ग्राम पंचायत राजगढ़ के आदिवासी छात्रावास की अधीक्षिका द्वारा कक्षा दूसरी की छात्रा नेहा पिता खुश्याल कनोजे के साथ लकड़ी से मारपीट की गई थी मारपीट के चार दिन बाद बालिका को बुखार आया तो अधीक्षिका द्वारा परिजन को सूचना दी गई परिजन बच्ची को घर ले आए।

यह है पूरा मामला

बता दें कि दूसरे दिन नहाते समय बालिका की मां ने देखा कि पैरों में निशान हैं बच्ची से पूछा तो उसने बताया कि मैडम ने लकड़ी से मारा इस बात को लेकर रोष से जब परिजन बालिका को लेकर छात्रावास गए, और शिकायत की तो मैडम धमकाने लगी। परिजन स्थानीय पुलिस थाना पंधाना गए ओर शिकायत की तो रिपोर्ट नहीं दर्ज की गई। तो कांकरिया वनग्राम के युवा व बालिका के परिजन एसपी ऑफिस गए तब शिकायत दर्ज हुई। परंतु आज दिनांक तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”