Khandwa: कर्जदारों से परेशान युवक ने मां को वीडियो कॉल किया और लगा दी नदी में छलांग

पैसा डबल करने की स्कीम के लिए शहर के नामी लोगों से ले रखे थे करोड़ों रुपए। कर्जदारों के तगादे से परेशान हो चुका था युवक।

खंडवा, डेस्क रिपोर्ट।अस्सलामु वालैकुम । मैं थक गया हूं इस दुनिया से, सबके पैसे देने वाला था। आज नहीं तो कल देता मैं सबके पैसे। बहुत परेशान कर दिया मेरे को । जिंदगी को यही खत्म करने जा रहा हूँ। जितने भी लोगों को मेरे से पैसे लेना था, अगर मुझे टाइम देते, तो मैं देता पैसे । जी ली मैंने जितनी जिंदगी मेरी थी। अल्लाह ने जो लिखा, मेरे नसीब में वो हो रहा है। मैं मेरे घर वालों से माफी चाहता हूं। लेकिन मेरे पास कोई रास्ता नहीं है। लोग मुझे पैसों के लिए बहुत परेशान कर रहे थे। पैसे के लिये इस्लीए ऐसा कर रहा मेरे बच्चों का ध्यान रखना। मेरी बॉडी मिलने के बाद मुझे मोहम्मद बना देना। मेरे बच्चों का ध्यान रखा।”

Khandwa: कर्जदारों से परेशान युवक ने मां को वीडियो कॉल किया और लगा दी नदी में छलांग

एक बार में पढ़ने पर ऊपर की लाइनें किसी फिल्म का लंबा सा डायलॉग लगती है, लेकिन यह जिंदगी की हकीकत है। खंडवा के एक शख्स ने खरीदारों से परेशान होकर नदी में छलांग लगाकर अपनी जान दे दी।

यहां भी देखें- Indore news: युवतियों को अजीबों-गरीब इशारें करने वाला सनकी युवक पकड़ाया

जानकारी के अनुसार करोड़ों रूपयों के कर्जदारों के तकादों से परेशान होकर खण्डवा के एक युवक ने नर्मदा नदी में छलांग लगा दी। मरने से पहले उसने वीडियो कॉलिंग पर ऊपर लिखी है सभी बातें की। मामला खण्डवा के घाँसपुरा क्षेत्र निवासी जुनेद शेख पिता शेख फरीद उम्र तीस वर्ष का हैं। जिसने मोरटक्का पूल पर से नर्मदा नदी में छलांग लगा दी। बताया जा रहा है कि आत्मघाती कदम उठाने से पहले जुनेद ने अपनी माँ से वीडियो कॉल पर बात भी की।

यहां भी देखें- Jabalpur News: दुष्कर्म पीड़िता ने की आत्महत्या की कोशिश

युवक ने पैसे डबल करने के नाम पर लोगों से करोड़ो रूपये ले रखें थे। लेकिन पैसे वापस नहीं दे पाया तो उसने आत्महत्या का रास्ता अपनाया। हालांकि अभी तक युवक की बॉडी नहीं मिली हैं। पुलिस युवक के शव की तलाश कर रही हैं। युवक ने आत्महत्या करने से पहले एक वीडियो भी बनाया जिसमें वह साफ कहता नजर आ रहा है कि वह सभी के पैसे वापस करने वाला था, लेकिन लोगों ने उसे बहुत परेशान किया इसलिए वह आत्महत्या कर रहा है। जुनैद शेख के पिता शेख फरीद वनकर्मी की अपनी नौकरी के दौरान लकवाग्रस्त हो गए उनके स्थान पर जुनेद शेख नौकरी पर लगा। कर रहा था । जुनेद की शादी धनगांव में हुई और उसके दो बच्चे भी हैं।

यहां भी देखें- Indore news: फिर दोहराई गई शराब के कारण पति-पत्नी विवाद और फांसी पर झूलने की कहानी

जानकारी के अनुसार जुनैद फॉरेस्ट के छोटे मोटे ठेके लेता था। उसने नगर के जाने माने लोगो से लगभग पांच करोड़ रुपये ले रखे थे। कुछ समय से उसे पैसे की किल्लत चल रही थी और इसी के चलते कर्जदार तगादे कर रहे थे।खबर मिलते ही मोटक्का चौकी और ओंकारेश्वर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। ओम्कारेश्वर थाने के एएसआई लखनलाल मालवीय ने बताया कि मोटक्का चौकी और ओंकारेश्वर थाने की पुलिस ने गोताखोरों की मदद से नर्मदा में छलांग लगाने वाले युवक की तलाश शुरू कर दी है लेकिन अभी तक युवक की बॉडी नहीं मिल पाई हैं। एएसआई लखनलाल मालवीय बताया कि छलांग लगाने वाला युवक खंडवा के घासपुरा का बताया जा रहा हैं उसने छलांग क्यों लगाई इसका कारण अभी अज्ञात है। लेकिन एक वीडियो जरूर वायरल हो रहा है जो घटना के पहले के बताया जा रहा हैं जिसकी जाँच की जा रही हैं।