खंडवा पहुंचे स्टार प्रचारक योगी आदित्यानाथ, बोले- ‘राम राज्य की अवधारणा हर राज्य में होगी ‘

1339
khandwa-up-cm-yogi-aditya-nath

खंडवा। सुशील विधानी।

मध्यप्रदेश में भाजपा प्रत्याशी के लिए चुनाव प्रचार करने खंडवा पहुंचे उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यानाथ ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि  कांग्रेस के राज में मध्य प्रदेश बीमारू राज्य की श्रेणी में आता था। जब से मध्य प्रदेश में बीजेपी की सरकार आई है हर क्षेत्र में मध्य प्रदेश में विकास ही विकास हुआ है, सड़क बिजली पानी सभी मूलभूत सुविधाएं लोगों को पर्याप्त मिल रही हैं। आज खंडवा जिले में मेडिकल की सौगात दी है। खंडवा पावर हब के नाम से जाना जाता है। पूर्व के प्रधानमंत्री राजीव गांधी पहले प्रधानमंत्री थे तो राज्यों में पैसा पहुंचाते थे तो सौ में से केवल दस रुपए ही मिलते थे। बाकी भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ जाता था। हमारे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी केंद्र की जो भी योजनाएं होती है उसे जनता तक साथ ही साथ प्रधानमंत्री आवास की जो राशि भी डायरेक्ट हितग्राही के खाते में जा रही है।

 अब भ्रष्टाचार नहीं चलेगा 

खंडवा पहुंचे योगी आदित्यनाथ ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी इस बार मध्य प्रदेश में लगेगा चौका,  पहले बीजेपी ने गुंडों को up में निपटाया, बूचड़खाने बंद किये,  रामराज्य कायम करने के लिए केंद्र राज्य सरकार काम कर रही है,  वही योगी ने  राहुल गांधी पर हमला करते हुए कहा कि कांग्रेसी भी मान चूके है राहुल गांधी के भरोसे कांग्रेस नहीं जीतेगी।  योगी आदित्यनाथ राहुल गांधी के मंदिर जाने पर कहा कि मंदिर में ऐसे बैठते हैं जैसे मंदिर में नहीं मस्जिद में नमाज़ पड़ रहे हों।

मंदिर जाने पर राहुल पर हमला बोला 

उन्होंने कहा कि यूपी में पहले अयोध्या को फैजाबाद के नाम से जाना जाता था लेकिन हमने फैजाबाद नाम को तत्काल बंद कर दिया और अयोध्या नाम रखा है। साथ ही गंगा नदी के संगम को इलाहाबाद कहा जाता था उसको प्रयाग नाम दिया है। जहां जहां भाजपा की सरकार है वहां राम राज्य की अवधारणा स्पष्ट देखी जा सकती है। जहां पर लोगों को हर वह सुविधा दी जा रही है बिजली पानी सड़क चिकित्सा हर सुविधा दी जा रही है। पूर्व में कांग्रेस ने नक्सलवाद की जननी कहा जाता है जिसे जिसने नक्सलवाद को बढ़ावा दिया है भारतीय जनता पार्टी की सरकार जब से आई है। नक्सलवाद को कम किया है। भारतीय जनता पार्टी विधानसभा 2018 के प्रचार करने आए मध्य प्रदेश के खंडवा शहर में योगी आदित्यनाथ मुख्यमंत्री यूपी का खंडवा में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं और नेताओं ने भव्य स्वागत किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here