Khandwa : ट्रेन के सामने कूदकर युवक-युवती ने की आत्महत्या, इंजन में फंसे शव, शिनाख्त जारी

युवक-युवतियों की पहचान की जा रही है।

खंडवा, डेस्क रिपोर्ट। शनिवार को खंडवा (khandwa) रेलवे स्टेशन (railway station) पर उस वक्त अफरातफरी मच गई, जब तेज गति से जा रही ट्रेन (train) कर्नाटक एक्सप्रेस (karnataka express) के सामने युवक युवती ने कूदकर आत्महत्या (suicide) कर ली। जानकारी की माने तो खंडवा स्टेशन से निकलने के 16 किलोमीटर दूर डोंगरगांव के पास दोनों की ट्रेन के समय कूदने से मौत हो गई है। जिसके बाद GRPF सहित पुलिसकर्मी जांच में जुट गए हैं।

दरअसल शनिवार दोपहर 3:00 बजे कर्नाटक एक्सप्रेस खंडवा रेलवे स्टेशन से गुजरते हुए दिल्ली से मुंबई की तरफ से आ रही थी। इस दौरान खंडवा स्टेशन को क्रॉस करने के 20 किलोमीटर दूर जाने के बाद लोको पायलट (loco pilot) को अगले हिस्से में पत्थर से कुछ घिसने की आवाज आने लगी।

Read More: MP College : 15 सितंबर से खुलेंगे कॉलेज, बोले मंत्री- इन निर्देश का करना होगा पालन

जिसके बाद लोको पायलट द्वारा ट्रेन रोककर स्थिति का जायजा लिया गया। इस दौरान इंजन (engine) के आगे एक युवक का शव आधा सिर ट्रेन पर और आधे पत्थरों से लटका हुआ था। जबकि इंजन के पिछले हिस्से में युवती का शव और बाल चिपके हुए मिले थे। जिसके बाद अंदाजा लगाया जा रहा है कि युवक युवती ने खंडवा रेलवे स्टेशन से 16 किलोमीटर दूर डोंगरगांव के पास ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या की है।

मामले में खंडवा जीआरपी थाना प्रभारी बबीता कठेरिया का कहना है कि युवक के शव मिलने की पुष्टि हुई है। स्टेशन मास्टर को इसकी सूचना दी गई है। साथ ही GRPF की टीम को रवाना किया गया है। शव पुरी तरह से बिखर चुके हैं। युवक-युवतियों की पहचान की जा रही है।