खंडवा में बरसे मोदी, ‘कांग्रेस ने किशोर कुमार को भी नहीं बख्शा, आपातकाल में गानों पर लगाया था प्रतिबन्ध’

loksabha-election-pm-narendra-modi-khandwa-

खंडवा| सुशील विधानी| बीजेपी प्रत्याशी नंदकुमारसिंह चौहान के समर्थन में सभा करने खंडवा आये प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंच से कांग्रेस पर तीखे हमले किये| पीएम मोदी ने कहा कि किशोर कुमार का यह खंडवा है किशोर कुमार को भी आपातकाल के दौरान कांग्रेस की सरकार ने नहीं बख्शा था उन्होंने जब कांग्रेस के अत्याचारों का विरोध किया तो किशोर कुमार के गाने रेडियो पर बजाने बंद कर दिए थे | मोदी ने रविवार को खंडवा के छैगांवमाखन में सभा की| सभा के बाद प्रधानमंत्री इंदौर के लिए रवाना हो गए। इंदौर, खंडवा सहित मालवा-निमाड़ की सभी 8 सीटों पर सांतवें और अंतिम चरण 19 मई को वोट डाले जाएंगे।

पीएम मोदी ने कांग्रेसियों को महा मिलावट खोर की संज्ञा दी उन्होंने कहा कि देश की सुरक्षा और देश की मजबूती अभी और जरूरी है इसलिए भाजपा को चुनकर भारत को और शक्ति व मजबूती दिलाएं जिससे घर में घुसकर मारने की हमारी क्षमता और बढ़ सके इसके लिए कांग्रेस नहीं भाजपा को फिर चुनना होगा| पीएम मोदी ने साफ कहा कि मध्य प्रदेश की सरकार वाली खिचड़ी प्रशासनिक अधिकारियों को रास नहीं आ रही है । यहां ढाई मुख्य-मंत्री हैं  वह किसकी सुनें यह समझ नहीं आ रहा है यदि यहां पूर्ण बहुमत वाली कांग्रेस में ऐसा हो रहा है  तो देश में कई दलों को मिलाकर कांग्रेस सरकार बनाने का सपना देख रही है । वह खिचड़ी कैसी होगी आप खुद समझ सकते हैं ।

छैगांवमाखन के उसी स्थल के सभा मंच से 18वी लोकसभा के चुनाव के अंतिम चरण में कडे मुकाबले के लिये रविवार को भाजपा प्रत्याशी व पूर्व प्रदेशाध्यक्ष नंदुमारसिंह चैहान के समर्थन में चुनावी सभा में नरेंद्र मोदी ने पुनः प्रधानंत्री बनाने के लिये जनता से वोट मांगे ओर कांग्रेस पर व्यापक रूप से तंज कसा|               उन्होंने आपातकाल एवं 1984 का सिक्ख कत्लेआम से लेकर हाल की मप्र की कांग्रेस सरकार के कर्ज माफी को कटधरे में खडा करते हुये कहा कि कांग्रेस की नीति हुआ तो हुआ के अनुरूप  हैं । फिर चाहे मामला सकरात्मक हो या नकारात्मकता। हुआ तो हुआ के रूप मे कांग्रेस प्रासंगिक हो गयी है। खोटी नियत वाली कांग्रेस पर किसाी तरह का भरोसा व राष्ट् सुरक्षा की उम्मीद करना व्यर्थ है। बदले में जबाब हेागा हुआ तो हुआ।

 

कांग्रेस का सफाया जनता कर देगी

मोदी ने कहा कि मैंने कई सरकारें देखी हैं, लेकिन कभी ढाई सीएम नहीं देखे। मध्यप्रदेश में कांग्रेस की जो सरकार चल रही है, वह ढाई मुख्यमंत्री वाली सरकार है। शासन-प्रशासन भी परेशान है कि किसका आदेश माने। श्री मोदी ने कहा कि जब से यह सरकार आई है, इसने भाजपा सरकार द्वारा शुरू किए गए औद्योगीकरण को बंद करके तबादला उद्योग शुरू कर दिया है। कानून व्यवस्था ध्वस्त हो गई है। सरेआम बच्चों का अपहरण होने लगा है, डकैत फिर से सक्रिय हो गए हैं, बेटियों पर अत्याचार हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि यही कांग्रेस का कुशासन है, पूरी दुनिया में भारत को बदनाम किया है। उन्होने कहा कि  इस चुनाव में पूरे प्रदेश में कांग्रेस का सफाया जनता कर देगी। यह काम प्रदेश ही नहीं समूचे देश में देखने को मिलेगा।झठ और फरेब कां्रग्रेस की आदत हो गयी है ििजसे देश की जनता सहन नहीं करेगी।मध्यप्रदेश में भी कांग्रेस ने विधानसभा चुनाव के दौरान कर्जमाफी के नाम पर वोट लिए, लेकिन कांग्रेस ने किसानों के साथ धोखा किया, नौजवानों से झूठ बोला। कांग्रेस का मतलब ही झूठ, प्रपंच और धोखा बन गया है। झूठ बोलना इनके स्वभाव में है। ये आपको भी बरगलाने की कोशिश करेंगे, आप सावधान रहें।