सीएम की पुनासा में सभा, करोड़ों के विकास कार्यों का होगा लोकार्पण, मूंदी को मिल सकता है तहसील का दर्जा

खंडवा, सुशील विधानी। कुछ दिन पश्चात मांधाता उपचुनाव होने जा रहे हैं। भाजपा संगठन द्वारा कांग्रेस के पूर्व विधायक नारायण पटेल जिन्होंने कमलनाथ सरकार से नाराज होकर अपना इस्तीफा देते हुए भाजपा की सदस्या ग्रहण कर ली थी, उन्हें ही मांधाता से भाजपा का प्रत्याशी घोषित किया गया है। मांधाता विधानसभा क्षेत्र से नारायण पटेल फिर जीत हासिल करे इसके लिए मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान नारायण पटेल के समर्थन में 19 सितंबर को चुनावी सभा को संबोधित करने पुनासा पहुंच रहे हैं।

मीडिया प्रभारी सुनील जैन ने बताया कि प्रदेश की जनता कांग्रेस के झूठे वादों को समझ चुकी है और प्रदेश में होने वाले 27 विधानसभा चुनावों में भाजपा संगठन और प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान के प्रभावी जनसंपर्क के चलते सभी सीटों पर भाजपा विजयश्री हासिल करेगी। प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान 19 सितम्बर को खण्डवा जिले के पुनासा में आयेंगे। इस दौरान आयोजित विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल होगें और करोड़ों रूपए के विकास कार्यो का भूमि पूजन व लोकार्पण करेंगे। इसी के साथ संभावना है कि क्षेत्रवासियों और सांसद नंदकुमारसिंह चौहान, भाजपा प्रत्याशी नारायण पटेल के अनुरोध पर मूंदी को तहसील का दर्जा दिलाने की महत्वपूर्ण घोषणा भी की जाए।

निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार मुख्यमंत्री 19 सितम्बर को दोपहर 12:40 बजे भोपाल से हेलीकाप्टर द्वारा प्रस्थान कर दोपहर 1:30 बजे पुनासा आयेंगे तथा स्थानीय कार्यक्रमों में शामिल होंगे। मुख्यमंत्री कार्यक्रम के दौरान 6.75 करोड़ रूपये के विकास कार्यो का भूमिपूजन और 9.12 करोड़ के कार्यो का लोकार्पण करेंगे। इसके बाद वे अपरान्ह 3 बजे खकनार जिला बुरहानपुर के लिए प्रस्थान करेंगे।