ग्रामीणों ने दिया गृह मंत्री के नाम ज्ञापन, कहा- किया जा रहा हिंदू परिवारों को प्रताड़ित

ग्रामीणों ने पुलिस प्रशासन पर आरोप लगाया है कि गांव में जो भी घटनाएं होती है उसमें भोले भाले ग्रामीणों के साथ मारपीट कर अभद्र व्यवहार किया जाता है।

खंडवा, सुशील विधाणी। जिले के हापला-दिपला गांव के ग्रामीणों ने आज महादेव गढ़ के संस्थापक अशोक पालीवाल के नेतृत्व में पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचकर गृह मंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा है। ज्ञापन में ग्रामीणों ने पुलिस प्रशासन पर आरोप लगाया है कि गांव में जो भी घटनाएं होती है उसमें भोले भाले ग्रामीणों को उठाकर मारपीट कर अभद्र व्यवहार किया जाता है। कुछ ग्रामीणों द्वारा जो असामाजिक तत्व है वह हिंदू परिवारों के साथ मारपीट और महिलाओं के साथ अभद्र व्यवहार करते हैं। उनके खिलाफ पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही, यहां तक की पुलिस प्रशासन हिंदू परिवारों को बेवजह परेशान कर रहा है।

हमारा पुलिस प्रशासन से अनुरोध है कि आप उन असामाजिक तत्वों के खिलाफ कार्रवाई करें जो हिंदू परिवारों के खिलाफ लगातार मारपीट और महिलाओं के साथ अभद्र व्यवहार कर रहे हैं। इसी को लेकर आज समस्त ग्रामीणों ने गृहमंत्री डीआईजी और आईजी के नाम पर ज्ञापन सौंपा है और साथ ही गांव में जो विवाद चल रहा है उसकी स्पष्ट जांच कराने की मांग की है।

वहीं पूरे मामले को लेकर खंडवा पुलिस अधीक्षक द्वारा बताया गया कि दोनों पक्षों के द्वारा ज्ञापन दिया गया है, जल्द ही खुलासा होगा और साक्ष्यों के आधार पर कार्रवाई होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here