खंडवा में नाबालिग से छेड़छाड़ के बाद दो पक्षों में हुई जमकर मरपीट, कई लोग घायल, सुरक्षा की दृष्टि से गांव में पुलिस बल तैनात

घटना को लेकर गांव में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। दोनों पक्षों के छह लोगों पर केस दर्ज किया गया है और मामले की जांच चल रही है।

khandwa news

Khandwa News : मध्य प्रदेश के खंडवा जिले के टिटगांव में दो पक्षों के बीच विवाद हो गया, ये विवाद देखते ही देखते खूनी संघर्ष में बदल गया। दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर जमकर तलवार ,लाठी डंडों से मारपीट की। वही सूचना मिलते ही तत्काल मोघट थाना पुलिस मौके पर पहुंचकर मामला शांत कराया गया है। जो इस मारपीट में घायल है उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सुरक्षा की दृष्टि से गांव में पुलिस बल तैनात किया गया है। एसपी मनोज कुमार राय ने बताया कि कुल तीन मामले दर्ज किए गए है जिसमे 6 लोगो की गिरफ्तार किया गया है और गिरफ्तारी में पुलिस जुट गई है।

क्या है पूरा मामला

बताया जा रहा है, कि यह विवाद गांव की ही नाबालिग से छेड़छाड़ के बाद पनपा था। एक पक्ष द्वारा एफआईआर करवाने के बाद दूसरे पक्ष ने विवाद शुरू कर दिया और फिर दोनों पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई। इसके बाद पुलिस ने गांव में एहतियात के तौर पर बल तैनात कर दिया है तथा दोनों पक्षों पर केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

खंडवा पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार राय ने बताया कि घटना को लेकर गांव में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। दोनों पक्षों के छह लोगों पर केस दर्ज किया गया है और मामले की जांच चल रही है। इस पूरे मामले में कुल तीन F.I.R. पुलिस द्वारा दर्ज की गई है जिसमें 6 लोगों को हिरासत में लिया गया है । अन्य आरोपियों की भी जल्दी गिरफ्तार किया जाएगा गांव में पूरी तरीके से शांति है पुलिस बल तैनात है। फिलहाल गांव में शांति है, साथ ही लोगों से अपील है कि किसी भी प्रकार की अफवाह ना फैलाएं।
खंडवा से सुशील विधाणी की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News