MP by election 2020- सांसद नंदकुमार सिंह चौहान की सभा में हुआ हंगामा, लगे बिकाऊ और टिकाऊ के नारे

मध्यप्रदेश उपचुनाव 2020 ( MP by election 2020 ) को लेकर खंडवा की मांधाता में कांग्रेस और बीजेपी का आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी। सांसद नंदकुमार सिंह चौहान की सभा में हुआ हंगामा, लगें बिकाऊ और टिकाऊ के नारे, नेताओं को उलटे पैर लोटना पड़ा।

uproar in Khandwa MP Nandkumar Singh Chauhan's meet

खंडवा, सुशील विधाणी। मध्यप्रदेश उपचुनाव 2020 (MP by election 2020)  में खंडवा की मांधाता विधानसभा सीट (Mandhata Assembly Seat) से कांग्रेस पार्टी(congress party) छोड़ भारतीय जनता पार्टी(Bharatiya Janata Party) के उम्मीदवार बने नारायण पटेल (Narayan Patel) को चुनाव प्रचार के दौरान मतदाताओं के विरोध का सामना करना पड़ रहा है ।

नारायण पटेल के कारण चुनाव में उनकी वैतरणी पार लगाने वाले खंडवा के सांसद नंदकुमार सिंह चौहान (Khandwa MP Nandkumar Singh Chauhan) को भी इस विरोध का सामना करना पड़ रहा है। चुनाव प्रचार के दौरान मोहद और गुराडिय गांव के लोगों ने उन्हीं के सामने कांग्रेस के प्रत्याशी उत्तम पाल सिंह (Congress candidate Uttam Pal Singh) के नारे लगाए। ग्रामीण लोगों का आक्रोश अपने गांव में किसी भी तरह का विकास कार्य नहीं होने को लेकर था।

 

मांधाता विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार बने नारायण सिंह पटेल को जिताने की जिम्मेदारी खंडवा के सांसद नंदकुमार सिंह चौहान पर है। इसीलिए वह गांव गांव में जाकर नारायण पटेल की छवि बनाने में लगे हुए हैं। 15 महीने पहले ही इस क्षेत्र के लोगों ने कांग्रेस के टिकट पर नारायण पटेल को विधायक बनाया था, लेकिन पार्टी की विधायकी छोड़ भाजपा में शामिल हुए नारायण पटेल को अब लोगों के सवालों का सामना करना पड़ रहा है।

क्षेत्र के हर गांव में बिकाऊ और टिकाऊ का नारा बुलंद है। लोग पुराने वादों और गांव के विकास के कामों के बारे में सवाल कर रहे है। गोराडिया में लोगों ने नंदकुमार सिंह के सामने ही कांग्रेस के उम्मीदवार उत्तमपाल पाल सिंह के पक्ष में नारे लगाए। लोगों ने कहा लालों के लाल उत्तम पाल।

यही हाल मोहद गांव में भी था। यहां मंच के सामने ही लोग आपस मे उलझ गए। नंदकुमार सिंह भाषण देते रहे और लोग सवालों की बौछार करते रहे। आखरी गांव मे रात के अंधेरे में नंदकुमार सिंह लोगों में कांग्रेसियों को तीतर पकड़ने वाले शिकारी बताते हुए सतर्क रहने की हिदायत देते रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here