मणिपुर में फंसे खंडवा के 3 छात्र, जनप्रतिनिधि ने रेस्‍क्‍यू के लिए सीएम को लिखा पत्र

MP News : यूक्रेन में हुए युद्ध के समय भारत के विद्यार्थियों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं भारत सरकार के द्वारा एक-एक विद्यार्थी को सुरक्षित लाया गया था। उसके अनुरूप इंफाल मणिपुर में प्रदेश के विद्यार्थियों के साथ ही खंडवा के 3 विद्यार्थियों को लाने के प्रयास शुरू हो चुके हैं। विद्यार्थियों की खबर जैसे ही हमारे जनप्रतिनिधि सांसद ज्ञानेश्वर पाटिल, विधायक रामदागोरे, विधायक देवेंद्र वर्मा, को प्राप्त हुई उन्होंने अपने प्रयास शुरू किए। प्रातकाल मुख्यमंत्री से चर्चा भी हुई।

प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मध्य प्रदेश के और खंडवा के इन विद्यार्थियों को सुरक्षित लाने के लिए मणिपुर के मुख्यमंत्री से चर्चा कर ली है। समाजसेवी व प्रवक्ता सुनील जैन ने बताया कि मणिपुर इंफाल में इन दिनों उपद्रव चल रहा है। इंफाल के विश्वविद्यालय में मध्य प्रदेश के लगभग 20 विद्यार्थी जिसमें खंडवा के भी 3 विद्यार्थी पत्रकार साथी हर्ष भैया के पुत्र शशिकांत हर्ष तिवारी , हर्ष सतीश राव ,शिवम मुकेश राय इंफाल के विश्वविद्यालय में खेल की पढ़ाई कर रहे हैं। उन्हें वापस लाने के लिए सांसद ज्ञानेश्वर पाटिल, विधायक राम दागौरे, विधायक देवेंद्र वर्मा ने प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को पत्र मुख्यमंत्री कार्यालय मेल कर दिया है। और लगातार चर्चा की जा रही है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”