MP Politics: लोकसभा उपचुनाव की तैयारी शुरू, BJP में बैठकों का दौर जारी

खंडवा, सुशील विधानी। भारतीय जनता पार्टी मध्यप्रदेश (MP BJP) के प्रदेश कार्यालय भोपाल (bhopal) में खंडवा (khandwa) संसदीय क्षेत्र में होने वाले आगामी लोकसभा उपचुनाव (loksabha election) को लेकर महत्वपूर्ण बैठक संपन्न हुई। इस बैठक में MP Politics में मध्यप्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (shivraj singh chauhan), प्रदेशाध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा (VD Sharma), प्रदेश संगठन महामंत्री सुहास भगत (suhas bhagat), प्रदेश सह संगठन महामंत्री हितानंद शर्मा के समक्ष खंडवा विधायक देवेंद्र वर्मा, जिलाध्यक्ष सेवादास पटेल की साथ ही अन्य उपस्थित पदाधिकारियों, जनप्रतिनिधियों ने खंडवा जिले के चहुंमुखी विकास के लिए प्रदेश नेतृत्व से चर्चा की।

महत्वपूर्ण रूप से बायपास के साथ ही खंडवा इच्छापुर नेशनल हाईवे का कार्य शीघ्र पूर्ण हो के साथ अन्य विकास कार्यों पर बिंदुवार चर्चा की गई। प्रवक्ता सुनील जैन ने बताया कि सांसद नंदकुमारसिंह चौहान के निधन के पश्चात शीघ्र ही खंडवा लोकसभा के उपचुनाव होने जा रहे हैं जिसकी तैयारियां भाजपा संगठन द्वारा युद्ध स्तर पर की जा रही है। एक ओर जहां प्रदेश संगठन के मुखिया प्रदेशाध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने लोकसभा उपचुनाव की तैयारियों को लेकर प्रदेश के पदाधिकारियों को अलग-अलग विधानसभा का प्रभारी नियुक्त किया है।

Read More: NRI दामाद ने सास और पत्नी को मारी गोली, सास की मौत, पत्नी गंभीर

MP Politics: लोकसभा उपचुनाव की तैयारी शुरू, BJP में बैठकों का दौर जारी

वहीं सात मंत्रीमंडल के सदस्यों को भी आठ विधानसभा क्षेत्रों की जिम्मेदारी सौंपी है। स्वयं प्रदेशाध्यक्ष श्री शर्मा ने बुरहानपुर और खंडवा जिले का दौरा कर चुनावी शंखनाद का बिगुल बजा दिया है। प्रदेश के मुख्यमंत्री 28 अगस्त को जिला मुख्यालय खंडवा पहुंचकर रविन्द्र भवन संगीत आडिटोरियम के लोकार्पण के साथ ही जिला अस्पताल में आक्सीजन प्लांट का भूमिपूजन एवं मेडिकल कालेज में स्व. नंदकुमारसिंह चौहान के नाम की पट्टिका का लोकार्पण करेंगे। 9 करोड़ की लागत से जसवाड़ी सुक्ता प्लांट से खंडवा में स्थापित होने वाली पाइप लाइन के साथ ही करोड़ों रूपए के विकास कार्यो का भूमिपूजन के साथ जनप्रतिनिधियों व गणमान्य नागरिकों से भी रूबरू होकर मुलाकात करेंगे।

शनिवार को खंडवा जिले से पहुंचे पदाधिकारीगण एवं जनप्रतिनिधिगण को प्रदेश अध्यक्ष शर्मा के साथ मुख्यमंत्री चौहान एवं प्रदेश पार्टी पदाधिकारियों ने संबोधित किया। बूथ, ग्राम-नगर केंद्र को मजबूत करने का आव्हान किया और कहा कि खंडवा लोकसभा का चुनाव हमे ऐतिहासिक मतों से जीतकर नंदू भैया को सच्ची श्रद्धांजलि देना है। अत: सभी पदाधिकारी सक्रियता के साथ चुनाव कार्य में जुट जाएं। मीडिया प्रभारी सुनील जैन ने बताया कि इस महत्वपूर्ण बैठक में खण्डवा जिले का प्रतिनिधित्व करते हुए खण्डवा जिला प्रभारी मंत्री उषा ठाकुर, संग़ठन प्रभारी सुदर्शन गुप्ता, खण्डवा कृषि मंत्री कमल पटेल, जसवंत हाड़ा, शिक्षा मंत्री मोहन यादव, अनिल जैन, कविता पाटीदार, जिलाध्यक्ष सेवादास पटेल, विधायकगण देवेंद्र वर्मा, राम दांगोर, नारायण पटेल उपस्थित थे।