जाति प्रमाण पत्र विवाद पर BJP विधायक वर्मा ने कहा दिल्ली के वकील लेकर आएं, मैं तैयार हूं

देवेंद्र वर्मा ने कहा कि कांग्रेसियों द्वारा मेरे जाति प्रमाण पत्र (Caste Certificate) को लेकर जो विरोध किया जा रहा है, वह केवल एक राजनीतिक स्टंट (Political Stunt) हैं। आगे कहा कि खंडवा की पेयजल समस्या के लिए सरकार ने अब नौ करोड़ रुपए दिए हैं। वहीं हमारे द्वारा स्मार्ट सड़क(Smart Road) भी बनाई जा रही है।

खंडवा, सुशील विधाणी। शनिवार को आयोजित पत्रकारवार्ता में खंडवा विधायक देवेंद्र वर्मा ने कहा कि कांग्रेसियों द्वारा मेरे जाति प्रमाण पत्र को लेकर जो विरोध किया जा रहा है, वह केवल एक राजनीतिक स्टंट हैं। वह चाहे तो दिल्ली के वकील लेकर आएं मैं तैयार हूं। विधायक देवेंद्र वर्मा ने आगे कहा की सरकार को 11 माह पूर्ण हो चुके हैं। साथ ही सरकार ने जनता से जो वादे किए थे और जो विकास की बात कहीं थी वह फिर से पूर्ण रूप ले रही है।

ये भी पढ़े-Indore News: बैठक में निगम कमिश्नर ने दिखाए सख्त तेवर, लापरवाही बरतने वालों को लगाई फटकार

खंडवा की पेयजल समस्या के लिए सरकार ने अब नौ करोड़ रुपए दिए हैं। वहीं हमारे द्वारा स्मार्ट सड़क भी बनाई जा रही है। इसका चयन आनंद नगर रोड के लिए किया है। मेजर रोड के लिए 500 करोड़ रुपए की योजना बनाई गई है। दीनदयाल रसोई योजना फिर से शुरू हो गई है। आज खंडवा शहर में चारों और विकास ही विकास हो रहा है, जो मुख्यमंत्री की देन है। इतना ही नहीं मध्य प्रदेश सरकार के यशस्वी मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने खंडवा की बायपास के लिए 107 करोड़ रुपए दिए हैं। इसके लिए हम बहुत पहले से प्रयास कर रहे थे और जल्दी ही इस पर भी कार्य शुरू होगा।

ये भी पढ़े-Blood Donation Camp: बड़वाह में रक्तदान शिविर का किया गया आयोजन, रक्तदान एक महादान का दिया संदेश