यहां पकड़ाया हाईटेक सट्टा, एप से लगा रहे थे भाव, 37 मोबाइल, लैपटॉप और करोड़ों का हिसाब मिला

police-caught-betting-on-india-pakistan-match-in-khandwa-

 खंडवा ( सुशील विधानी  ) वर्ल्ड कप  मैच में हाईटेक तरीके से सट्टा खिलाने वाले 4 लोगों को साइबर सेल और पदम नगर थाना और कोतवाली पुलिस ने रविवार को दबिश देकर पकड़ा। इन लोगों के पास से पुलिस ने 37 हजार नकदी, 32 इंच की एलसीडी टीवी, टाटा स्काई सेटअप बाक्स, 34 नग मोबाइल एवं ऑनलाइन की सट्टा पट्टी, दो लैपटॉप दो सीपीयू दो यूपीएस पांच की- बोर्ड जब्त किये हैं। पदम नगर थाना प्रभारी अंतिम पवार ने बताया कि इन लोगों के खिलाफ पदम नगर पुलिस ने 4 क जुआ एक्ट के तहत अपराध दर्ज कर जांच में लिया है कई शहरों से इनके तार जुड़े हुए थे इसकी भी जांच की जा रही है इसमें आरोपी रितेश गोयल प्रदीप जैन संजय पटेल संजय अग्रवाल को पकड़ा है।

सूत्रों की मानें तो पुलिस अधीक्षक डॉक्टर शिवदयाल  सिंह को मुखबिर से सूचना मिली कि शहर में आईपीएल सट्टा का कारोबार धड़ल्ले से चल रहा है। सटोरिये हाईटेक तरीके से इसे चला रहे हैं। सूचना पर पुलिस अधीक्षक ने साइबर सेल और पदम नगर थाना कोतवाली पुलिस को सटोरियों पर कार्रवाई के लिए निर्देशित किया। रविवार को होने वाले भारत पाकिस्तान  मैच में मुखबिर सक्रिय हुए। तभी मुखबिर से सूचना मिली कि रितेश गोयल अपने मित्र के घर से  भारत पाकिस्तान के वर्ल्ड कप का मैच का  सट्टा लगाया जा रहा है।

सूचना मिलते ही टीम ने छामपार कार्रवाई की। इस दौरान दोनों एलसीडी टीवी में भारत पाकिस्तान  के बीच मैच को लाइव देखकर अपने मोबाइल में लोड किए एक स्पेशल ऐप में वर्ल्ड कप भारत पाकिस्तान  मैच का भाव देखकर मोबाइलों से सट्टा खिला रहे थे। टीम ने 4 युवकों से लगभग 37 हज़ार नकद रकम, 32 इंच एलसीडी टीवी, टाटा स्काई का सेटअप बाक्स, 34 नग मोबाइल, सट्टे का भाव लिखने के लिए रखी गई डायरी जब्त की है। वहीं ऑनलाइन  सट्टा-पट्टी भी जब्त की गई है।सट्टा किंग रितेश गोयल , एंकर प्रदीप जैन और उसके साथी वर्ल्ड कप क्रिकेट का सट्टा लेते हुए नवकार नगर से  गिरफ्तार किया गया था।   एसपी डॉक्टर शिवदयाल सिंह द्वारा बनाई गई विशेष टीम ने शहर के नवकार नगर से ऑनलाइन सट्टे के कारोबार का खुलासा किया है|