सेक्स रैकेट संचालित करने वाले गिरोह पर पुलिस का शिकंजा, भाजपा महिला मोर्चा मंडल की शिकायत पर की कार्रवाई

मोरटक्का चौकी क्षेत्र में देह व्यापार को लेकर भाजपा महिला मोर्चा के विरोध के बाद पुलिस हरकत में आई है। जिसके चलते 2 महिलाओं सहित 1 व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है।

खंडवा, सुशील विधाणी। बड़वाह (Badwah) नगर से 5 किलोमीटर दूर मोरटक्का क्षेत्र में रहने वाली एक महिला पर लड़कियों से देह व्यापार (Prostitution) कराने का महिलाओं ने लगाया आरोप लगाया था। भाजपा (BJP) महिला मोर्चा मंडल अध्यक्ष रेखा सोलंकी के साथ सैकड़ों महिलाओं ने पुलिस चौकी (police station) और थाने पर पहुंचकर संदिग्ध लोगों और देह व्यापार में लिप्त महिला पर सख्त कार्रवाई करने के आरोप लगाते हुए शिकायत की थी। जिसपर आज पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 2 महिला सहित एक युवक को गिरफ्तार किया है।

यह भी पढ़ें….Corona: आज कोरोना संक्रमण के 309 नए मामले आये सामने, कलेक्टर ने दिये यह दिशा निर्देश

जानकारी के अनुसार एसपी (SP) विवेक सिंह के निर्देश पर पुलिस ने एक टीम गठित की और एसडीओपी (SDOP) राकेश पेंड्रा के मार्गदर्शन में ओंकारेश्वर (Omkareshwar) थाना प्रभारी शिवराम जमरा और नर्मदा नगर टीआई के द्वारा सेक्स रैकेट (Sex racket) संचालित करने वाली दो महिला और एक युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर जांच शुरु की। सेक्स रैकेट से जुड़े कई लोगों पर पुलिस कार्रवाई होने की संभावना जताई जा रही है। प्रबल मोरटक्का चौकी क्षेत्र में लंबे समय से चल रहे देह व्यापार का पर्दाफाश होने पर चौकी पुलिस की कार्यप्रणाली शंका के घेरे में आ गई थी। महिलाओं के विरोध करने के बाद सेक्स रैकेट का खुलासा मांधाता टी आई ने किया। पुलिस ने तीनों आरोपियों का सिविल हॉस्पिटल में मेडिकल करवाएगी उसके बाद न्यायालय में पेश करेंगे।

यह भी पढ़ें…. MP के उच्च शिक्षा विभाग का फैसला- ऐसा किया तो मेडिकल बोर्ड के सामने होंगे पेश