पुलवामा हमले के खिलाफ खंडवा में विरोध प्रदर्शन

pulwama-khandwa-protest-

खंडवा। सुशील विधानी।

पुलवामा आतंकी हमले के खिलाफ खंडवा में भी जनाक्रोश देखने को मिला। नगर के मुस्लिम बहुल इलाके इमलीपुरा में  मुस्लिम समुदाय ने दो अलग अलग आयोजन कर पाकिस्तान का पुतला फूंका औरआतंकी  हमले में शहीद हुए सीआरपीएफ जवानो  को श्रद्धांजलि दी . साथ ही केंद्र सरकार से यह मांग भी की गई की इस मामले में केंद्र सरकार सख्त कदम उठाये। 

कांग्रेस अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ एवं भाजपा अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ द्वारा इमलीपुरा में दो अलग अलग स्थानों पर पाकिस्तान का पुतला फूंका और कश्मीर के पुलवामा में हुए आत्मघाती आतंकी हमले की निंदा करते हुए पीएम मोदी से की यह अपील की गई की केंद्र सरकार पाकिस्तान से सबंध खत्म करें ।  खण्डवा के मुस्लिम समुदाय ने पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे भी लगाए। वहीं, इसी क्रम  खंडवा जिला कांग्रेस कमेटी द्वारा नगर के केवलराम चौराहे पर पाकिस्तान के खिलाफ नारेबाजी कर, पाकिस्तान का पुतला फूंका। 

कश्मीर आतंकी हमले में मारे गए जवानों को श्रद्धांजलि देने,  खण्डवा जिले के पत्रकार पुलिस लाईन इस्तिथ पुलिस शहीद स्मारक पहुंचे। जहां रक्षित निरीक्षक के साथ सभी पत्रकारों ने पुलिस शहीद स्मारक पर पुष्प अर्पित कर  दो मिनट का मौन रखकर जवानों को श्रधान्जली अर्पित करते हुए, घायल जवानों के स्वास्थ्य लाभ की कामना की . और शहीद परिजनों को सम्बल मिले इस हेतु ईश्वर से प्रार्थना की. साथ ही इस मामले में कड़ा कदम उठाए जाने की मांग भी केंद्र  सरकार से की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here