खंडवा एग्रीकल्चर कालेज में रैगिंग का मामला, प्रताड़ना से तंग छात्र ने किया SUICIDE का प्रयास

खंडवा, डेस्क रिपोर्ट। खंडवा में एग्रीकल्चर कालेज में रैगिंग का मामला सामने आया है, रैगिंग से परेशान एक छात्र ने सीनियर छात्रों की प्रताड़ना के बाद जान देने की कोशिश की है, छात्र को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, फिलहाल घटना के बाद से कालेज में सनसनी फैल गई है।

यह भी पढ़ें…. MP Weather: जमकर बरसेंगे बदरा, कई सिस्टम एक्टिव, 15 जिलों में गरज चमक के साथ भारी बारिश का अलर्ट, जानें अपने शहर का हाल

बताया जा रहा है कि कालेज में सीनियर स्टूडेंट लगातार जूनियर छात्रों की रैगिंग ले रहे थे इसकी शिकायत दबी जुबान में पीड़ित छात्रों ने प्रबंधन से की थी लेकिन उसके बावजूद भी छात्रों की शिकायत पर प्रबंधन ने कोई एक्शन नहीं लिया जिसके बाद सीनियर छात्रों की प्रताड़ना से तंग आकर छात्र ने जहर खा लिया, B.Sc. फर्स्ट ईयर के छात्र हरिओम पाटीदार को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। उसने एक नोट भी लिखकर छोड़ा है, जिसमें बताया कि वह सीनियर्स की रैंगिग से परेशान है। छात्र ने आरोप लगाया कि सीनियर्स इतना प्रताड़ित करते हैं कि प्राइवेट पार्ट के साथ घिनौनी हरकत करवाते हैं। घटना से आक्रोशित हिंदू स्टूडेंट आर्मी ने एग्रीकल्चर कॉलेज जाकर विरोध प्रदर्शन किया। फिलहाल पुलिस छात्र के होश में आने का इंतजार कर रही है, वही उसके साथ के छात्रों से भी पूछताछ कर रही है।


About Author
Avatar

Harpreet Kaur