ओंकारेश्वर में राजस्थान के एक श्रद्धालु की कार से लाखों की चोरी, मामला दर्ज

पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। घटना से कानून व्यवस्था पर भी सवाल उठ रहे हैं। सुरक्षा कारणों से ओंकारेश्वर में पुलिस बल तैनात रहता है। इसके बाद भी मुख्य मार्ग पर कार के कांच फोड़ने जैसी घटनाएं होती रहती हैं।

chori

Khandwa News : ओंकारेश्वर तीर्थ नगरी में एक श्रद्धालु के साथ अब तक की सबसे बड़ी चोरी हुई है। राजस्थान से आए एक श्रद्धालु की क्रेटा कार से सवा लाख नकद और 4 तोला सोना चोरी हो गया है। उन्होंने कार को प्रसादालय के पास डैम रोड पर पार्क किया था। वे ज्योतिर्लिंग के दर्शन करने गए थे, इसी दौरान घात लगाए बदमाश ने उन पर हमला कर दिया और कार का कांच तोड़कर वारदात को अंजाम दिया। घटना रविवार सुबह की है।

बता दें कि राजस्थान के उदयपुर निवासी अरविंद सिंह चूंडावत ने मांधाता पुलिस को शिकायत की। बताया कि वे सुबह 7 बजे ओंकारेश्वर पहुंच गए थे। दर्शन करने की जल्दी में कार को प्रसादालय के पास मुख्य मार्ग पर पार्क कर दिया था। परिवार की महिलाएं भी साथ थीं, जिन्होंने अपना पर्स और जेवर कार की सीट पर रखे थे। किसी बदमाश ने ड्राइवर साइड का कांच तोड़कर सोना और नकदी चोरी कर ली।

सवा लाख नकद और 4 तोला सोना चोरी

चोरी गए सामान में एक पीले रंग का लेडीज पर्स शामिल है, जिसमें दो सोने की अंगूठी, दो सोने की बालियां, इस तरह चार तोला सोना था। इसकी कीमत तीन लाख रुपए है। नकद राशि एक लाख पांच हजार रुपए थी। इसके अलावा एक मोबाइल, लेडीज पर्स, दो डेबिट कार्ड, तीन आधार कार्ड, एक पैन कार्ड, एक वोटर आईडी थी। इधर, मांधाता पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। घटना से कानून व्यवस्था पर भी सवाल उठ रहे हैं। सुरक्षा कारणों से ओंकारेश्वर में पुलिस बल तैनात रहता है। इसके बाद भी मुख्य मार्ग पर कार के कांच फोड़ने जैसी घटनाएं होती रहती हैं।

खंडवा से सुशील विधाणी की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News