Sex Racket: MP में सेक्स रैकेट का खुलासा, ग्राहक बन पहुंची पुलिस, आपत्तिजनक हालत में कई गिरफ्तार

सोमवार की शाम पुलिस ने टीम गठित कर मौके पर भेजी। जिस मकान में देह व्यापार (Sex Racket) चल रहा था, वहां एक आरक्षक को ग्राहक बनाकर भेजा।

sex racket

खंडवा, सुशील विधानी। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में देह व्यापार (Sex Racket) तेजी से फल फूल रहा है। यहां आए दिन बड़े बड़े सेक्स (Sex Racket) रैकेट्स का खुलासा हो रहा है।ग्वालियर, इंदौर, देवास और भिंड के बाद अब खंडवा (Khandwa Sex Racket) में एक सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ है। पुलिस ने मौके से 1 ग्राहक और सेक्स रैकेट को चलाने वाली संचालिका के साथ 3 महिलाओं को गिरफ्तार किया है। पुलिस की इस कार्रवाई के बाद से ही इलाके में हड़कंप मचा हुआ है।

यह भी पढ़े.. Bhopal News: 3 पुलिसकर्मियों ने सरेराह ASP को पीटा, दांतों से काटा, पत्नी को दिया धक्का

दरसअल, खंडवा पुलिस (Khandwa Police) को सूचना मिली थी कि सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत रामनगर चौकी क्षेत्र में स्थित चीरा खदान मल्टी में लंबे समय से सेक्स रैकेट चलाया रहा है। इसी सूचना के आधार पर खंडवा पुलिस ने दबिश दी और मौके से एक युवक समेत 4 महिलाओं को गिरफ्तार किया। बीएल मंडलोई सिटी कोतवाली थाना प्रभारी के नेतृत्व में टीम गठित की गई दबिश देने पर दो-दो युवती एक महिला और एक पुरुष को गिरफ्तार किया है। विभिन्न धाराओं में मामला पंजीबद्ध किया गया है।

कोतवाली टीआई (Khandwa TI) बीएल मंडलोई के अनुसार रामनगर चौकी अंतर्गत चीराखदान काम्प्लेक्स में आए दिन देहव्यापार की सूचनाएं मिल रही थी। सोमवार की शाम पुलिस ने टीम गठित कर मौके पर भेजी। जिस मकान में देह व्यापार (Sex Racket) चल रहा था, वहां एक आरक्षक को ग्राहक बनाकर भेजा। आरक्षक ने सूचना कन्फर्म होने का इशारा किया तो टीम में शामिल लेडी एसआई और कांस्टेबल ने दबिश दे दी।

यह भी पढ़े.. MP School : सीएम के बाद सामने आया स्कूल शिक्षा मंत्री इंदर सिंह परमार का बड़ा बयान

सीएसपी (Khandwa CSP) ललित गठरे ने बताया देह व्यापार के मामले में कुल 4 आरोपियों को हिरासत में लिया है। चीराखदान निवासी महिला जो कि देह व्यापार (Sex Racket) चलाती थी, इसके अलावा दो युवतियां जो सलूजा कॉलोनी व बड़वाह की थी, वहीं ग्राहक अमलपुरा निवासी एक युवक को पकड़ा है। सभी आरोपियों पर अनैतिक देहव्यापार अधिनियम के तहत केस दर्ज किया है। मौके से एक रजिस्टर व सभी के मोबाइल जब्त किए है।

हैरानी की बात तो ये है कि यह मल्टी देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने गरीब लोगों के लिए बनवाई थी, लेकिन पुलिस की नाक के नीचे यहां सेक्स रैकेट (Sex Racket) चलाया जा रहा था। हालांकि यह पहला मौका नहीं है। बीते दिनों भी मध्य प्रदेश के अलग अलग जिलों में बड़े बड़े सेक्स रैकेट का खुलासा हो चुका है।

यह भी पढ़े.. MP Weather Alert: मप्र में झमाझम का दौर जारी, इन जिलों में भारी बारिश की संभावना