खंडवा, सुशील विधानी। आगामी वर्दीधारी भर्ती के लिये अनिल कुमार पाटिल सेना से ( सेवा निवृत्त ) निशुल्क शारीरिक प्रशिक्षण की लिखित अनुमति प्राप्त करने के लिए स्टेडियम ग्राउंड पर पहुंचने वाले खिलाड़ियों ने पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन दिया। ज्ञापन पत्र में बताया कि स्टेडियम ग्राउंड पर सैकड़ों की संख्या में युवक-युवती प्रैक्टिस करते हैं, लेकिन बिना कोच तैयारी संभव नहीं है। साथ ही इस कोरोना महामारी के समय में पुलिस अधीक्षक से अपील करते हैं कि अनिल कुमार पाटिल को दोबारा से सेवा में लिया जाए।

अनिल कुमार पाटिल ( सेवा से सेवानिवृत्त ) से स्टेडियम पर शारीरिक प्रशिक्षण लेकर बहुत से साथी सेना तथा वायु सेना में भर्ती हो चुके है और हम विगत 5 माह से कोरोना के कारण प्रशिक्षण प्राप्त नही कर पा रहे है। हमारा भविष्य आप के हाथो में है हम सभी प्रार्थी चाहते है कि हम सभी पुनः प्रशिक्षण प्राप्त कर पाए जो सर द्वारा हम सभी को निःशुल्क दिया जा रहा था।

हम सभी प्रार्थी ज्यादा से ज्यादा संख्या में भर्ती हो कर अपने माता पिता, सर जिलों का और आपका नाम रौशन करेंगे । हम सभी को प्रशिक्षण प्राप्त करने कि अनुमति देने की कृपा करे , प्रशासन द्वारा कोरोना महामारी से बचाव संबंधित समस्त नियमो जैसे मास्क, सोशल डिस्टेंसिग, सेनेटाईजर आदि समस्त बचावो का हमारे द्वारा पालन किया जायेगा।