खेत में पानी देने गए किसान का शव मिलने से फैली सनसनी ,परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप 

शव के पास से एक गमछा मिला है और चेहरे पर एक गमछा मिला है और चेहरे पर घाव के निशान भी है जिस वजह से परिजन इसे हत्या का मामला बता रहे हैं

खंडवा,सुशील विधाणी। शहर से लगभग 15 किलोमीटर दूर हापला-दीपला में किसान का शव (Farmer’s body) मिलने से सनसनी  फ़ैल गई , बताया जा रहा है कि मृतक शरीफ खेत में पानी देने जा रहा था।  शव मिलने की  सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने शव की जांच कर उसे पीएम के लिए भिजवा दिया है। परिजन इसे हत्या (Murder)का मामला बता रहे हैं।

जानकारी के अनुसार कोतवाली थाना (Kotwali thana) क्षेत्र के गांव हापला-दीपला निवासी 45 वर्षीय शरीफ (Sharif) तड़के  खेत पर सिचाई करने गए थे। जब वे घर नहीं पहुंचे तो परिजनों ने तलाशी शुरू की तो खेत के किनारे शरीफ का पड़ा मिला फसल किनारे शव देखकर गांव में सनसनी फ़ैल गई और परिवार में कोहराम मच गया। शव मिलने के बाद परिजन इसे  हत्या बता रहे हैं और आरोपियों को जल्दी गिरफ्तार करने की मांग कर रहे हैं।  घटना के बाद ग्रामीणों में आक्रोश  बढ़ रहा है।  सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। सिटी कोतवाली पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू की है सभी पहलुओं पर जांच की जा रही है ।

पुलिस ने कहना है कि हत्या हुई है या मौत किन कारणों से हुई है इसकी जांच की जा रही है  यदि कोई दोषी है तो जल्द ही आरोपी गिरफ्तार होंगे पुलिस ने कुछ लोगों के खिलाफ पूछताछ शुरू की है। शव के पास से एक गमछा मिला है और चेहरे पर एक गमछा मिला है और चेहरे पर घाव के निशान भी है जिस वजह से परिजन इसे हत्या का मामला बता रहे हैं। गौरतलब है कि इसके पूर्व भी इस गांव में एक संघ कार्यकर्ता की  दिनदहाड़े  हत्या कर दी गई थी. हालाँकि पुलिस ने ये मामला  बाद में सुलझा लिया था  और आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल की सलाखों के पीछे  पहुंचा दिया था अब शरीफ की मौत की गुत्थी पुलिस को सुलझानी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here