खंडवा में भी शराब पीने के बाद दो युवकों की मौत,परिजनों का आरोप जहरीली थी शराब

खंडवा,सुशील विधानी। मंदसौर जिले में शराब पीने से 3 लोगो की मौत का मामला अभी शांत भी नही हुआ की इसी तरह की एक और घटना सामने आ गई। और इस बार मामला खंडवा जिले से जुड़ा हुआ है। यहाँ अत्याधिक शराब पीने से 2 युवकों की मौत हो गई।हालांकि परिजनों को आशंका है कि जहरीली शराब की वजह युवकों की मौत का कारण बनी।

मृतको में से एक युवक माता चौक का रहने वाला है और दूसरा नाकोड़ा नगर का निवासी है। बताया जा रहा है कि दोनों युवकों ने देर रात शराब पी जिसके बाद उनकी हालत बिगड़ी ,परिजनों ने उन्हें जब अलग-अलग हॉस्पिटल में भर्ती कराया। जहाँ इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। दोनो युवकों के परिजनों की माने तो शराब पीने के बाद युवकों की मौत हुई। मंदसौर के बाद खंडवा में ऐसी घटना सामने आने के बाद पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए सिटी कोतवाली पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी।

जानकारी के अनुसार मृतक 30 वर्षीय गोलू पाल माता चौक और 40 वर्षीय वीरेंद्र रावत नाकोड़ा नगर खंडवा के रहने वाले है। युवकों की मौत की खबर मिलते ही इलाके में कई तरह की चर्चाएं शुरू हो गई। मृतक के परिजनों और स्थानीय लोगों का कहना है कि अत्यधिक शराब की पीने की वजह से युवको की मौत हुई है। उन्हें आशंका है कि जहरीली शराब पीने से उसकी जान गई है। हालांकि यह साफ नही हो पाया है कि दोनों युवकों ने साथ बैठकर शराब पी या अलग अलग।फिलहाल पुलिस घटना की जाँच में जुट गई।