VD Sharma का कमलनाथ पर तंज, कहा- मुख्यमंत्री बनने के लिए रोज मुंगेरीलाल के सपने देख रहे नाथ

खंडवा लोकसभा उपचुनाव के बीजेपी प्रत्याशी ज्ञानेश्वर पाटिल लिए वोट भी मांगे और कहा कि मुझे पूर्ण विश्वास है कि तीनों विधानसभा और एक लोकसभा उपचुनाव में जनता भाजपा को ऐतिहासिक मतों से पुन: विजय बनाएगी।

khandwa

खंडवा, सुशील विधानी। मध्यप्रदेश (MP) में होने वाले उपचुनाव (By-Election) के चलते सभी पार्टियां जोरों शोरों से प्रचार-प्रसार में लगी हुई है। वहीं राजनीतिक पार्टियां भी एक-दूसरे पर वार करने में पीछे नहीं है। मंगलवार को मूंदी (Mundi) पहुंचे बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा (VD Sharma) ने कमलनाथ (Kamal Nath) पर तंज कसते हुए कहा कि मध्य प्रदेश की जनता कांग्रेस का झूठ-छल बखूबी जानती है इसलिए 28 विधानसभा उपचुनाव में उन्हें जनता ने आईना दिखाया था। कमलनाथ रोज मुख्यमंत्री बनने के लिए मुंगेरीलाल के सपने देखते हैं लेकिन जनता ने उन्हें नकार दिया है यह बात उन्होंने पत्रकारों से चर्चा के दौरान कही।

यह भी पढ़ें…कुदरत की गोद में परिणीति चोपड़ा, इस तरह कर रही हैं हॉलिडे इन्जॉय

शर्मा ने आगे कहा कि इस चुनाव में दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) गायब है और कमलनाथ अपने प्रत्याशी का नाम ही भूल जाते हैं। मध्य प्रदेश की कांग्रेस पार्टी इन दिनों दिग्विजय और कमलनाथ के बीच चल रहे पुत्र मोह के संघर्ष में उलझी हुई है। कांग्रेस हमेशा मध्य प्रदेश की जनता को गुमराह करती है, फिर से कमलनाथ ने झूठ बोलना शुरू कर दिया है कि किसानों का कर्ज माफ करेंगे, मध्य प्रदेश की जनता इनकी छल-कपट की राजनीति में नहीं आएंगी कमलनाथ को शर्म आनी चाहिए। वहीं खंडवा लोकसभा उपचुनाव के बीजेपी प्रत्याशी ज्ञानेश्वर पाटिल लिए वोट भी मांगे और कहा कि मुझे पूर्ण विश्वास है कि तीनों विधानसभा और एक लोकसभा उपचुनाव में जनता भाजपा को ऐतिहासिक मतों से पुन: विजय बनाएगी।

VD Sharma VD Sharma

गरीबों का जीवन बदला है
प्रदेश अध्यक्ष श्री शर्मा ने कहा कि आजादी के बाद वर्षों तक कांग्रेस ने देश पर राज किया, लेकिन कभी भी गरीब और उनकी गरीबी की चिंता नहीं की। लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शपथ लेने के साथ ही कह दिया था कि उनकी सरकार गरीबों को समर्पित सरकार होगी। प्रधानमंत्री ने गरीब कल्याण की योजनाएं लाकर उनका जीवन बदला है। मध्यप्रदेश में भी मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने संबल जैसी महत्वाकांक्षी योजना के जरिए गरीबों के जीवन में खुशियां दी हैं।

आज इलाज और पढ़ाई हो गई है सुलभ
प्रदेश अध्यक्ष ने कहा है कि आज यदि किसी गरीब को इलाज की जरूरत पड़ती है तो आयुष्मान कार्ड के जरिए पांच लाख रूपए तक का इलाज निःशुल्क किया जाता है। बेटा-बेटियों की स्कूल से लेकर उच्च शिक्षा तक की पढ़ाई की जिम्मेदारी भी भाजपा सरकार ने ले रखी है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने उच्च शिक्षा लेने वाले युवाओं की राह आसान कर दी है। अब वे विदेशों में भी जाकर पढ़ाई कर सकते हैं और उनकी पढ़ाई का खर्च भी सरकार उठा रही है। ये काम कांग्रेस की सरकार में कभी नहीं हुए। 15 माह के लिए कमलनाथ मुख्यमंत्री बने तो उन्होंने भाजपा सरकार द्वारा चलाई जा रही कई योजनाओें को ही बंद कर दिया। उन्होंने तो मुख्यमंत्री कन्यादान योजना, लाड़ली लक्ष्मी योजनाओं को भी बंद करवा दिया था। इतना ही नहीं गरीब के अंतिम संस्कार के लिए दिए जाने वाले पांच हजार रूपए भी वे नहीं दे पाए। क्या ऐसे हाथों में प्रदेश की बागडोर होनी चाहिए।

VD Sharma का कमलनाथ पर तंज, कहा- मुख्यमंत्री बनने के लिए रोज मुंगेरीलाल के सपने देख रहे नाथ VD Sharma का कमलनाथ पर तंज, कहा- मुख्यमंत्री बनने के लिए रोज मुंगेरीलाल के सपने देख रहे नाथ

इस मौके पर भाजपा प्रत्याशी ज्ञानेश्वर पाटिल, भाजपा की प्रदेश महामंत्री कविता पाटीदार, कैबिनेट मंत्री विजय शाह, विधायक नारायण पटेल, विधायक राम दांगोरे, सुमित पाल, अरूण सिंह मुन्ना, राजेश तिवारी, श्याम बंसल सहित पदाधिकारी, कार्यकर्ता एवं आमजन मौजूद रहे।

प्रदेश अध्यक्ष ने किया जनसंपर्क
प्रदेश अध्यक्ष व सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने मूंदी में जनसभा के बाद जनसंपर्क भी किया। इस दौरान मूंदी की जनता ने पलक-पावड़े बिछाकर उनका स्वागत किया और फूलों की वर्षा की। प्रदेश अध्यक्ष ने भी सबका अभिवादन स्वीकार किया और ज्ञानेश्वर पाटिल को भारी मतों से विजयी बनाने का आशीर्वाद मांगा। इस दौरान उनके साथ पार्टी पदाधिकारी, कार्यकर्ता एवं आमजन उपस्थित रहे।

यह भी पढ़ें… आगरा के टोयोटा कंपनी के मैनेजर की मुरैना में हत्या, पुलिस जांच में जुटी