विकास यात्रा में अडानी ! खंडवा मे ग्रामीण ने कहा “विधवा पेंशन दिलवाओ, क्या इसके पात्र भी अंबानी अडानी हैं

Khandwa News : मध्य प्रदेश में भाजपा सरकार की और से ‘विकास यात्रा’ निकाली जा रही है। हालांकि, प्रदेश के कई जिलों में भाजपा की विकास यात्रा का विरोध भी देखने को मिल रहा है। यह विकास यात्रा अब उनके गले की हड्डी बनते जा रही है। जमीनी स्तर पर विकास नहीं होने से लोग अब खुलकर विरोध करने लगे हैं । खंडवा के ग्रामीण क्षेत्र का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें विकास यात्रा लेकर पहुंचे भाजपा विधायक का विकास रथ सड़क में फंस गया उसे निकालने के लिए ग्रामीणों ने ट्रैक्टर की मदद ली। वहीं गांव में पक्की सड़क नहीं होने से ग्रमीणों ने विकास यात्रा का विरोध भी किया।

सरपंच नहीं हुई शामिल

बता दें कि खंडवा विधानसभा क्षेत्र के विधायक देवेंद्र वर्मा ग्राम गोहलारी पहुंचे जहाँ ग्रामीणों ने खुलकर उनका विरोध किया। और खरी खोटी भी सुनाई। जिसका वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे विधायक अपने विकास कार्य को गिना रहे थे तभी ग्राम के ही एक व्यक्ति ने उन्हें रोककर विकास के बारे में पूछना शुरु कर दिया। व्यक्ति कहता नजर आ रहा है कि तुमसे गांव की 3 किलोमीटर की सड़क स्वीकृत नहीं कराई। तुम विकास यात्रा क्या करोगे। हम कांग्रेस को खराब समझते थे लेकिन तुम लोग कांग्रेस से भी ज्यादा बदतर हो। इतने पर विधायक उसे रोकते हुए कहते हैं कि हम वोट लेने नहीं आए हैं। हमें वोट मत देना दादा, यह तुम्हारा अधिकार है। जब सरपंच थे तो हमारे पास क्यों नहीं आए। यात्रा में गांव की सरपंच जुगरबाई लवकुश चौहान शामिल नहीं हुई।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”