Khandwa News: जीजा से अवैध संबंध में कातिल बनी पत्नी, पति को उतारा मौत के घाट

Khandwa

खंडवा, सुशील विधानी। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के खंडवा (Khandwa )में अवैध संबंध के चक्कर में एक महिला कातिल बन गई। प्यार में इंसान कितना अंधा हो जाता है कि वह उसे हासिल करने के लिए किसी भी हद तक जा सकता है। शामली में एक महिला ने अपने प्रेमी जीजा के साथ मिलकर अपने ही पति की हत्या (Murder) करा दी और हत्या भी इसलिए कराई गई क्योंकि वह पत्नी के साथ मारपीट करता था और पत्नी का अवैध संबंधों में बाधक बन रहा था, इसलिए उसे मौत के घाट उतार दिया।

यह भी पढ़े.. अनलॉक के बाद MP में फिर सख्ती, महाराष्ट्र से बसों का आवागमन 7 जुलाई तक बंद

जब मृतक की आरोपी पत्नी और उसका प्रेमी जीजा पुलिस की गिरफ्त में आए तो उन्होंने अपनी इस घिनौनी करतूत के सारे राज खोल दिए। इस खुलासे ने एक बार फिर से जीजा और साली के पवित्र रिश्ते को शर्मसार कर दिया है।पत्नी ने अपने प्रेमी जीजा के साथ मिलकर पति की गला दबाकर हत्या कर सर पर सिलबट्टा मार दिया और ब्लेड से हाथों की नसें काट दी।

हम बात कर रहे हैं रामनगर चौकी सिटी कोतवाली थाना (Khandwa Police) क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले चीरा खदान मल्टी के पास तालाब में एक युवक की लाश मिली थी मामले को संज्ञान में लेते हुए पुलिस अधीक्षक विवेक सिंह ने टीम गठित कर एफ एल सी टीम जांच में पहुंची हत्या के कई बिंदुओं पर चर्चा की गई मुखबिर की सूचना पर महिला पुलिस ने पत्नी शबाना से पूछताछ की महिला काफी ना करने के बाद पुलिस के सवालों में ऐसी उलझी की पूरा मामला पुलिस को उगल दिया।

यह भी पढ़े.. MP New Transfer Policy : 5 जुलाई तक विभाग को देनी होगी ये जानकारी, फिर होगा तबादला!

महिला ने बताया कि उसका पति संजू बावने शराब पीकर उसके साथ मारपीट करता था। कई बार मारपीट करने के बाद उसने अपने जीजा से प्रेम संबंध बना लिए और घटना वाली रात के को जीजा के साथ मिलकर संजू उर्फ संजय को को मौत के घाट उतार दिया।  देर रात अपने प्रेमी जीजा के साथ मिलकर पति को चटाई और चादर में लपेट कर तलाब किनारे फेंक आए ।

इतना ही नहीं जो खून से सने कपड़े थे वह दूर झाड़ियों में फेंक दिए पूरी घटना अपनी बेटी जो कि नाबालिग है। सानिया उसने देखा था महिला शबाना ने उसे घटना के दिन ही बाहर पहुंचा दिया। पुलिस ने दोनों मुख्य आरोपियों को पकड़ लिया है और पूरी घटना का खुलासा आज पत्रकारों के साथ नगर पुलिस अधीक्षक (Khandwa SP) ललित गठरे ने किया है। एफएलसी अधिकारी मुजाल्दे सिटी कोतवाली थाना प्रभारी बीएल मंडलोई मौजूद थे।

यह भी पढ़े..आत्मनिर्भर मध्य प्रदेश पर फोकस, सीएम शिवराज बोले- अध्ययन कर मप्र में लागू करें