खंडवा में सरे बाजार युवक पर चाकू से हमला, पुरानी रंजिश की आशंका

खंडवा, सुशील विधानी। बुधवार शाम करीब 7 बजे शहर के पंधाना रोड धर्म कांटे पर एक युवक पर कुछ बदमाशों ने चाकू से हमला कर दिया। घटना के बाद धर्म कांटे पर अफरा-तफरी का माहौल बन गया। घटना की जानकारी लगते ही मौके पर पहुंची सिटी कोतवाली पुलिस ने मौके का मुआयना किया। युवक को घायल हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के अनुसार घायल का नाम आशीष बौरासी पिता हुकुम बौरासी बताया जा रहा है। पुलिस को संदेह है कि ये किसी पुरानी रंजिश का नतीजा हो सकता है। जिस तरीके से उसे चाकू मारे गए हैं, इससे भी ऐसा ही लगता है कि आशीष से नफरत या गहरी दुश्मनी के चलते घटना को अंजाम दिया गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने कुछ लोगों से पूछताछ की है वही घायल युवक को जिला अस्पताल में भर्ती करा कर उपचार जारी है। बदमाशों ने उस पर हमला क्यों किया यह अभी स्पष्ट नहीं हो सका है। पुलिस घायल के बयान लेकर मामले की जांच कर रही है। जांच के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो सकेगी।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।