MP में हादसा: खेत में विस्फोट से 12 साल के बच्चे के चीथड़े उड़े, गंभीर हालत में पिता इंदौर रैफर

खरगाेन।
मध्य प्रदेश के खरगाेन जिले में खेत में बम फटने से एक 12 वर्षीय बच्चे की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि, पिता गंभीर रूप से घायल हो गए, उन्हें आनन-फानन में इंदौर रेफर किया गया। विस्फोट इतना तेज था कि बालक के शरीर के टुकड़े-टुकड़े हो गए।हादसे की सूचना मिलते एसडीओपी शैलेंद्र श्रीवास्तव एफएसएल की टीम के साथ पहुंचे। विस्फोट कैसे हुआ अभी तक इसका खुलासा नही हो पाया है। फिलहाल एक विशेष टीम मामले की जांच कर रही है।

घटना सोमवार सुबह करीब 10 बजे की है। हादसा बलवाड़ा स्थित सीआईएसएफ कैंप के नजदीक हुआ है।सुरेश (35) अपने बेटे मोहित (12) के साथ सुबह खेत पर गया था। कुछ देर बाद पास में काम करने वालों को धमाके की आवाज सुनाई दी। वे दौड़कर मौके पर पहुंचे तो मोहित के चीधड़े उड़ गए थे, उसके शरीर के अंग 1500 फीट के क्षेत्र में बिखर गए। जबकि सुरेश गंभीर हालत में पड़ा था। लोगों ने पुलिस को सूचना दी। घायल सुरेश और मोहित के शव को जिला अस्पताल भिजवाया।इसके बाद मोहित के क्षत-विक्षत शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। सुरेश की हालत गंभीर होने पर उसे प्राथमिक उपचार के बाद इंदौर रेफर कर दिया।

जिस जगह पर ब्लास्ट हुआ, उससे करीब आधा किलोमीटर दूर सीआईएसएफ शूटिंग रेंज है।हादसा कैसे हुआ इसका अभी तक कारण पता नही चल पाया है।फिलहाल मामले की फोरेंसिक जांच की जा रही है, जिसके बाद ही पूरी स्थिति स्पष्ट हो पाएगी।