MP में भीषण सड़क हादसे में दो भाईयों की दर्दनाक मौत, कार में बुरी तरह फंसे शव

खरगोन।

मध्यप्रदेश के खरगोन जिले में आज सोमवार सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां एक कार सड़क किनारे लगे पेड़ से टकरा गई, जिसमें दो चचेरे भाईयों की मौत हो गई।टक्कर इतनी तेज थी कि कार के परखच्चे उड़ गए ।सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को पीएम के लिए भेजा। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।वही घटना के बाद गांव में मातम छाया हुआ है औऱ परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

मिली जानकारी के अनुसार, घटना खरगोन के गोगांवा थाना इलाके में मोहम्मदपुर रोड पर हुई है। यहां 19 साल के दनियाल और 15 साल के उमर अपनी कार से मोहम्मदपुर से गोगांवा जा रहे थे तभी उनकी कार जगदंबा माता मंदिर के पास सड़क किनारे एक पेड़ से टकरा गई। टक्कर इतनी तेज थी कि दोनों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। बताया जा रहा है जिस वक्त हादसा हुआ उस दौरान कार की स्पीड ज्यादा थी।गाड़ी दनियाल चला रहा था।

दोनों मृतक आपस में चचेरे भाई थे, इनके पिता की गोगावां में मालवा टेंट हाउस नाम से दुकान है। पुलिस के मुताबिक हादसे के बाद दोनों गाड़ी में बुरी तरह से फंस गए थे, उन्हें बाहर निकलने के लिए काफी मशक्कत करना पड़ी। टक्कर इतनी भीषण थी कि कार भी बुरी तरह तहस-नहस हो गयी । पुलिस ने दोनों के शवों को पीएम के लिए भेज दिया है। वही घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।