खरगोन पुलिस की बड़ी कार्रवाई, रेमडेसिवीर इंजेक्शन की कालाबाजारी करने वाले 5 आरोपी गिरफ्तार

रेमडेसिवीर इंजेक्शन ( Remdesivir Injection ) की कालाबाजारी करने वाले पांच आरोपी को पुलिस ने धरदबोचा जिनके पास से 12 रेमडेसिवीर इंजेक्शन जब्त किए गए हैं।

खरगोन, बाबूलाल सारंग। आपने वह कहावत तो जरूर सुनी होगी कि कानून के हाथ लंबे होते हैं जिससे कि कोई भी अपराधी बच नहीं सकता। ऐसा ही एक नजारा आज खरगोन (Khargone) में देखने को मिला जहां पर रेमडेसिवीर इंजेक्शन ( Remdesivir Injection ) की कालाबाजारी करने वाले पांच आरोपी को पुलिस ने धरदबोचा जिनके पास से 12 रेमडेसिवीर इंजेक्शन जब्त किए गए हैं।

यह भी पढ़ें…कमलनाथ ने शिवराज से पूछे 15 सवाल, कोरोना से हुई मौतों के आंकड़े सार्वजनिक करने की मांग

मिली जानकारी के अनुसार पुलिस की रेमडेसिवीर इंजेक्शन की कालाबाजारी करने वालो के विरुद्ध बड़ी कार्यवाही कर 5 आरोपियों के कब्जे से विभिन्न कंपनियों के 12 रेमडेसिवीर इंजेक्शन बरामद किये है। बतादें कि आरोपी 30 हजार प्रति रेमडेसिवीर इंजेक्शन की दर से इंजेक्शन बेचते थे। पकड़े गए आरोपी में सचिन सितोले , अभिषेक कनासे, हर्ष महाजन, दिलीप पाटीदार, रोहित पाटीदार के नाम शामिल है। सूत्रों की माने तो कुछ आरोपियों के कनेक्शन इंदौर CHL हॉस्पिटल के बताये जा रहे है।

कोरोना संकट के बीच कई लोग आपदा को अवसर में बदलने और जल्दी पैसे कमाने के चक्कर में इस तरह के मामलों को अंजाम देते है। जो एक घोर अपराध है वही प्रदेश के हर क्षेत्र की पुलिस भी ऐसे लोगों पर शिकंजा कसने से पीछे नहीं हट रही है। और लगातार ज़रूरी दवाइयों और इंजेक्शन की कालाबाजारी करने वालों पर कार्रवाई कर रही है। वही इस मामले में अभी और खुलासे होना बाकी है।

खरगोन पुलिस की बड़ी कार्रवाई, रेमडेसिवीर इंजेक्शन की कालाबाजारी करने वाले 5 आरोपी गिरफ्तार

यह भी पढ़ें…कोरोना पर भारी अंधविश्वास, बिना मास्क और डिस्टेंसिंग के सैंकड़ों की तादाद में लोग मंदिर पहुंचे