बीजेपी की सभा में पूड़ी-सब्जी के पैकेट में बंटी घड़ियां, वीडियो वायरल

bjp-candidate-distribute-wrist-watches-in-lunch-packet

खरगोन। मध्यप्रदेश में चुनाव प्रचार के थमने में सिर्फ दो दिन का समय बचा है। उससे पहले हर पार्टी के नेता किसी भी कीमत पर अपनी जीत को लेकर चुनाव आयोग के नियमों की धज्जियां भी उड़ा रहे हैं। खरगोन में भाजपा प्रत्याशी की जनसभा के बाद पूड़ी सब्जी के पैकेट बांटे गए। इन्हें जब खोला गया तो इसमें घड़ियां निकलीं। जिसके बाद कांग्रेस के स्थानीय नेताओं ने जिला निर्वाचन अधिकारी से इस मामले में कार्रवाई की मांग की है। 

जानकारी के अनुसार खरगोन की बड़वाह विधानसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी और वर्तमान विधायक हितेंद्रसिंह सोलंकी ने लिए भाजयुमो के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष व हमीदपुर सांसद अनुराग ठाकुर ने सभा ली थी। जिसके बाद सभा में आए लोगों को खाने के लिए सब्जी पूड़ी के पैकेट बांटे गए थे। इन पैकेट को जब खाने के लिए लोगों ने खोला तो इनमें घड़ियां निकली। जिसे देख कर सभी लोग हैरान हो गए। सोशल मीडिया पर इस घटनाक्रम का वीडियो भी वायरल हो गया। जिसके बाद कांग्रेस के स्थानी नेता निर्वाचन आयोग में शिकायत करने की बात कह रहे हैं। साथ ही उनका कहना है कि आयोग को भाजपा प्रत्याशी पर सख्त कार्रवाई करना चाहिए। 

गौरतलब है कि बड़वाह विधानसभा सीट खरगोन जिले में आती है। यह क्षेत्र नर्मदा किनारे बसा है।  बड़वाह  शहर मिर्च उत्पादन के लिए मशहूर है। यहां कुल 2 लाख 12 हजार 807 मतदाता हैं। वर्तमान में इस सीट पर बीजेपी का कब्जा है। हितेंद्र सिंह सोलंकी यहां के विधायक हैं। 2013 के चुनाव में बीजेपी के हितेंद्र सिंह सोलंकी ने निर्दलीय उम्मीदवार रहे सचिन बिरला को हराया था। हितेंद्र सिंह सोलंकी को इस चुनाव में 67600 वोट मिले थे तो वहीं सचिन बिरला को 61970 वोट मिले थे। दोनों के बीच जीता-हार का अंतर 5 हजार से ज्यादा वोटों का था।