भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा का हमला, बोले- कांग्रेस नभ, जल और थल तीनों लोकों में भ्रष्टाचार करती है

Atul Saxena
Published on -
MP Election 2023, BJP President JP Nadda

MP Election 2023 : भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने आज एमपी के खरगोन के बडवाह में कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस का मतलब है लूट, धोखा, छलावा, भ्रष्टाचार।  नड्डा ने कांग्रेस की सरकार के घोटाले गिनाते हुए कहा कि कांग्रेस तो नभ, जल और थल तीनों लोकों में भ्रष्टाचार करती है, इससे सावधान रहना है और उसे घर बैठाना है। नड्डा ने मप्र की 15 महीने की कमलनाथ सरकार के घोटाले भी गिनाये।

नड्डा बोले- जब हम पूर्णिमा को याद रखते हैं तो अमावस्या को याद रखना चाहिए 

जेपी नड्डा आज मध्य प्रदेश के दौरे पर हैं , सुबह वे खरगोन पहुंचे और पार्टी प्रत्याशी सचिन बिरला के समर्थन में खरगोन के बडवाह में एक आमसभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा जब हम पूर्णिमा जो याद करते हैं तो हमें अमावस्या भी याद रखनी चाहिए, जब हम रौशनी को याद करते हैं तो हमें अँधेरे को भी याद करना चाहिए।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....