खरगोन दंगा पीड़ितों के लिए जारी हुआ व्हाॅटसअप नंबर और फार्म

खरगोन, डेस्क रिपोर्ट।  पिछले रविवार को दंगों का शिकार बने खरगोन में हालात फिलहाल सामान्य हो रहे है गुरुवार को कर्फ्यू में भी छूट दी गई, वही पुलिस बल अभी भी तैनात है, खुद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ऐलान किया है कि दंगा पीड़ितों के मकान सरकार बनवा कर देगी वही अब शहर में लोगों को हुई आर्थिक क्षति की भरपाई के लिए जिला प्रशासन ने व्हाॅटसअप पर भी नुकसान की जानकारी देने की अपील की है। कलेक्टर ने कहा एक फार्म और शहर के तहसीलदार का व्हाॅटसअप नम्बर जारी किया है। इस फार्म में प्रभावित व्यक्ति का नाम, बैंक डिटेल्स के साथ ही नुकसान हुई संपत्ति की जानकारी मांगी गई है।

यह भी पढ़ें… Government Job 2022 : मुख्य चिकित्सा स्वास्थ्य अधिकारी रायपुर में 304 पदों पर निकली भर्ती, जानें आयु-पात्रता, 18 अप्रैल से पहले करें अप्लाई

फार्म में दी गई जानकारी भरकर पीड़ित इसे व्हाॅटसअप कर सकते है, तहसीलदार योगेन्द्र मौर्य के व्हाॅटसअप नम्बर 9425344101 पर जानकारी दी जा सकती है। इसके साथ ही दंगा पीड़ितों के नुकसान का सर्वे भी शुरू कर दिया गया है, हालांकि प्रशासन लगातार पीड़ितों से अपील कर रहे है कि नुकसान के लिए आ रही टीमों को पूरी जानकारी दें, इसके साथ ही हेल्पलाइन नंबर भी जारी किए गए है। प्रशासनिक अधिकारी खुद इस पूरे मामले में पीड़ितों के संपर्क में है। तमाम जानकारी पीड़ितों की एकत्रित की जा रही है।


About Author
Avatar

Harpreet Kaur