खरगोन में सिरफिरे ने पेट्रोल डाल ATM में लगाई आग, देखें VIDEO

बहरहाल युवक ने कदम क्यों उठाया एक जांच का विषय है। फिलहाल एटीएम फ्रेंचाइजी कंपनी ने पुलिस थाने में शिकायत की है ।और पुलिस जांच में जुट गई है।

खरगोन, बाबूलाल सारंग। मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) में लगातार अपराधिक मामले बढ़ते ही जा रहे हैं। लूट, चोरी, हत्या के बाद अब सिरफिरे द्वारा एटीएम (ATM) में आग (Fire) लगाने का मामला सामने आया है। युवक द्वारा एटीएम में जाकर दिनदहाड़े पेट्रोल (petrol) डाल कर आग लगा दी गई। और वहां खड़े लोग इस घटना को होता देखते रहे।

यह भी पढ़ें… प्रदेश में बढ़ाई गई कोरोना गाइड लाइन, गृह विभाग ने जारी किए आदेश

मामला मध्यप्रदेश के खरगोन (Khargone) का है। जहां बिस्टान रोड के कॉलेज के सामने बने एटीएम (ATM) में सोमवार दोपहर को एक युवक द्वारा एटीएम में पेट्रोल डालकर आग लगा दी गई। जिससे एटीएम के ऊपर बना फाइबर वाला हिस्सा जल गया लेकिन एटीएम के अंदर रखा कर सुरक्षित रहा। इस पूरी घटना के दौरान एटीएम के बाहर कई लोग कतार में लगे हुए थे। लेकिन सीने युवक को रोकने का साहस नहीं किया।

सीसीटीवी में कैद हुई घटना
बता दें कि आरोपी द्वारा की यह घटना एटीएम में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। वीडियो में एक युवक हाथ में पेट्रोल लिए एटीएम के अंदर घुसता है और एटीएम पर पेट्रोल डालता है और उसके बाद बाहर चला जाता है।और फिर अंदर आकर अपनी जेब से माचिस निकालकर बाहर से एटीएम में आग लगा देता है। और वहां से चला जाता है। बहरहाल युवक ने कदम क्यों उठाया एक जांच का विषय है। फिलहाल एटीएम फ्रेंचाइजी कंपनी ने पुलिस थाने में शिकायत की है ।और पुलिस जांच में जुट गई है।

यह भी पढ़ें… स्टेशन की लिफ्ट में युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, पुलिस जुटी जांच में