घर से सामान लेने के लिए निकली थी मासूम, कुत्ते के हमले से चली गई जान

खरगोन में एक मासूम बच्ची पर कुत्ते ने हमला कर दिया। जिससे बच्ची की मौत हो गई।

दादर नागर एंड हवेली

खरगोन, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश के खरगोन (Khargone) में एक आवारा कुत्ते ने 5 साल की मासूम बच्ची पर हमला कर दिया। यह हमला इतना खतरनाक था कि बच्ची की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि किराने का सामान लेने के लिए बच्ची सड़क से गुजर रही थी। अचानक ही वह खूंखार कुत्ता वहां पहुंचा और बच्ची का हमला कर दिया।

पूरी घटना खरगोन के बेड़ियां थाना इलाके के बकांवा गांव में हुई है। बच्ची दोपहर में 2 बजे के लगभग किराने का सामान लेने के लिए जा रही थी। जैसे ही वह घर से कुछ दूर पहुंची एक खूंखार कुत्ता आया और बच्ची का गला पकड़ लिया। आसपास मौजूद लोगों ने मशक्कत के बाद बच्ची को कुत्ते से छुड़वाया और उसे अस्पताल लेकर पहुंचे।

Must Read- मनी लॉन्ड्रिंग मामले में Jacqueline Fernandez को कोर्ट की राहत, 10 नवंबर तक बढ़ी अंतरिम जमानत

हमले की इस घटना में बच्ची लहूलुहान हो गई थी और खून अत्यधिक मात्रा में बह गया था इसलिए उसने दम तोड़ दिया। बच्ची को किसी तरह अस्पताल पहुंचाया गया लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जानकारी के मुताबिक बच्ची और उसका परिवार इस गांव के नहीं है वह मोगर से यहां खेत में मजदूरी करने के लिए आए हैं। बच्ची की मौत होने के बाद बेड़ियां थाना पुलिस गांव में पहुंची और परिवार से मुलाकात की।

घटना के बाद बच्ची के पिता का कहना है कि उनकी बच्ची की तो जान चली गई। लेकिन किसी और मासूम के साथ इस तरह की घटना नहीं होनी चाहिए। उनका कहना है कि प्रशासन कुछ इस तरह की व्यवस्था करें कि कुत्ते किसी पर भी हमला ना करें। घटना के बाद मासूम का परिवार अपने गांव लौट गया है। इस तरह की घटना पर रोक लगाने के लिए अब जिला पंचायत सीईओ के नेतृत्व में पंचायत स्तर से उचित कार्रवाई और व्यवस्था करने के प्रयास शुरू कर दिए गए हैं।