Khargone News : अवैध हथियार मामले में एक तस्कर गिरफ्तार, एक लाख का माल जब्त

पुलिस ने 10 देशी पिस्टल, 2 देशी कट्टे और दो आधे बने हुए कट्टे सहित कई अन्य हथियार जब्त किए हैं। साथ ही अवैध हथियार बनाने की सामग्री भी जब्त की है।

खरगोन, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश (MP) के खरगोन जिले (Khargone District) में पुलिस (Police) को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने एक लाख के अवैध हथियारों (Illegal Weapons) के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है। वहीं एक आरोपी बाइक से कूद कर भागने में सफल हो गया, जिसकी पुलिस तलाश कर रही है।

यह भी पढ़ें…नौकरी के नाम ठगी करने वाले आरोपी ने किया खुलासा, एक और पीड़ित से की थी 90 हजार की ठगी

मिली जानकारी के अनुसार जिले के गोगावां में पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि क्षेत्र में अवैध हथियारों की तस्करी की जा रहा है। जिसके बाद एसपी सिद्धार्थ चौधरी के निर्देशन में थाना प्रभारी महेश सुनैया के द्वारा एक टीम गठित की गई। चेकिंग के दौरान पुलिस को हाईवे पर एक संदिग्ध बाइक दिखी, जिसका पुलिस ने पीछा किया और पुलिस को देखते ही बाइक सवार भागने लगे। पुलिस ने बाइक सवारों का पीछा किया और एक को धर दबोचा वहीं एक व्यक्ति बाइक से कूदकर फरार हो गया। जिसका पुलिस ने पीछा किया लेकिन उसे पकड़ने में नाकामयाब रही।

पकड़े गए आरोपी से पुलिस ने 10 देशी पिस्टल, 2 देशी कट्टे और दो आधे बने हुए सहित कट्टे कई अन्य हथियार जब्त किए हैं। साथ ही अवैध हथियार बनाने की सामग्री भी जब्त की है। बरामद गए पूरे सामान की कीमत करीब एक लाख रुपए बताई जा रही है।

यह भी पढ़ें… पुलिस को खुलेआम चुनौती, अवैध हथियार लहराते वीडियो वायरल