Khargone News: मृत्यु भोज में आए लोगों को चौकी प्रभारी ने बांटे मास्क, लोगों ने कहा शुक्रिया 

मृत्यु भोज में आए लोगों को बताया मास्क का महत्व। खुद मास्क वितरित कर दी हिदायतें।

खरगोन, बाबूलाल सारंग। कोरोना की तीसरी लहर से लोगों को बचाने के लिए प्रशासन हर संभव मदद कर रहा है। इसका एक उदाहरण तब देखने को मिला जब मृत्यु भोज के लिए आए लोगों को खुद चौकी प्रभारी ने मास्क वितरित किए।

यहां भी देखें-  KhargoneNews : अवैध हथियार मामले में एक तस्कर गिरफ्तार, एक लाख का माल जब्त

प्रशासन द्वारा कोविड-19 नियमों के पालन को लेकर कितनी गंभीरता से काम किया जा रहा है इसका एक बेमिसाल उदाहरण खरगोन में देखने को मिला।  खरगोन जिले के आखरी छोर आदिवासी अंचल  ग्राम काटकूट में गोविंद चारण के मृत्युभोज कार्यक्रम में आए मेहमान,जब वापस अपने घर जा रहे थे तो बस का इंतजार करने के लिए काटकूट के बस स्टेशन पर खड़े सभी मेहमानों को भ्रमण के दौरान अचानक मिले  चौकी प्रभारी भोजराम परमार ने कोरोना के खतरों से अवगत कराया।

यहां भी देखें- Khargone: आदिवासी युवक की मौत का मामला, न्यायिक जांच के आदेश, जेल प्रहरी सहित 4 निलंबित

चौकी प्रभारी ने कोरोनावायरस  पर बात करते हुए मास्क के महत्व को समझाया और खुद सभी लोगों को मास्क पहनना अनिवार्य बताते हुए मास्क वितरण किया।

यहां भी देखें- Khargone : दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने गए पटवारी की नदी में डूबने से हुई मौत

इस बारे में वहां बैठे लोगों ने कहा कि हम काटकूट में गोविद चरण के मृत्यु भोज कार्य्रकम में आए थे। हमारे पास मास्क नही है| अब आगे हम ध्यान रखेगे| तुरंत ही चौकी प्रभारी ने सभी लोगों को मास्क का वितरण किया और कहा कि घर से मास्क पहनकर ही निकलने की आदत डालिए। चौकी प्रभारी भोजराम परमार के इस काम की सभी लोग सराहना कर रहे हैं और वहां उपस्थित सभी लोगों ने चौकी प्रभारी का धन्यवाद किया।
गौरतलब है कि कोरोना अपनी तीसरी लहर में बहुत तेज रफ्तार से पैर पसार रहा है। आंकड़ों की बात करें तो इस समय देश में हर दिन 140000 नए संक्रमण के मामले सामने आ रहे हैं।