Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1

उप जेल की दीवार फांदकर फरार हुआ कैदी, मचा हड़कंप

Khargone Crime News : मध्यप्रदेश के खरगोन जिले के बड़वाह से करीब 3 किलोमीटर दूर काटकूट फाटे स्थित उप जेल से एक कैदी दीवार फांद कर फरार हो गया है।बताया जा रहा है संजू उर्फ संजय पिता गोविंद मानकर उम्र27 वर्ष निवासी खेड़ीटांडा बीते 14 अक्टूबर 2022 से उप जेल में आबकारी अधिनियम के तहत 34(2)के प्रकरण में विचाराधीन कैदी था। जेल अधीक्षक युवराज सिंह मुवेल से मिली जानकारी के अनुसार घटना गुरुवार सुबह करीब 10.30 की है।

अधिकारियों ने किया जेल का मुआयना

जेल अधीक्षक के अनुसार सुबह संजय जेल फांदने में कामयाब हो गया और परिसर से भागने में फरार हो गया। जिसकी जानकारी लगते ही जेल कर्मी सहित पुलिसकर्मी आसपास के क्षेत्र में उसकी तलाशी में जुटे हैं। जानकारी लगने पर एसडीओपी विनोद दीक्षित,एसडीएम बीएस कलेश, बड़वाह थाना प्रभारी जगदीश गोयल उप जेल पहुंच गए हैं।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”