एसपी का एक्शन- TI समेत सात पुलिसकर्मियों पर बड़ी कार्रवाई, यह है मामला

अब ऐसे में एसपी द्वारा यह बड़ा एक्शन पुलिसकर्मियों पर लिया गया है।

asp

खरगोन, डेस्क रिपोर्ट। मुरैना (muraina) में जहरीली शराब से 2 दर्जन से अधिक लोगों की मौत हो गई है। जिसके बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (hivraj singh chauhan) के आदेश पर पूरे प्रदेश में अवैध शराब माफियाओं के खिलाफ सख्त कार्रवाई शुरू कर दी गई है। इसी मामले में अब पुलिस अधीक्षक ने टीआई (TI) समेत सात पुलिसकर्मियों पर बड़ी कार्रवाई की।

दरअसल मामला प्रदेश के खरगोन (Khargone) जिले का है। जहां अवैध शराब माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई के दौरान गलत आरोपी बनाए जाने पर पुलिस अधीक्षक शैलेंद्र सिंह चौहान ने जिले के टीआई समेत सात पुलिसकर्मियों को लाइन अटैच कर दिया है।

यह कार्रवाई जांच की दिशा को मोड़ने और आरोपियों को बचाने के खिलाफ की गई है। पुलिस अधीक्षक ने मामले में गलत आरोपी बनाए जाने और ठीक से जांच ना करने के बाद 7 पुलिसकर्मी बड़ी कार्रवाई की है।

Read More: राजगढ़ में बिजली बिल नहीं चुकाने पर विभाग ने किसानों के फ्रिज, बाइक व डीजल इंजन किए कुर्क

बता दें कि प्रदेश में कार्य में लापरवाही बरतने, भ्रष्टाचार आदि में लगातार अधिकारी कर्मचारियों पर कार्रवाई की जा रही है। इस दौरान आरोपी पुलिसकर्मियों पर पुलिस से कार्रवाई करते हुए निर्देश दिए जा रहे हैं। वही 3 दिन में अधिकारी कर्मचारियों के साथ सीएम शिवराज की बैठक में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सख्त आदेश देते हुए कहा था कि कार्य में लापरवाही बरतने वाले अधिकारी कर्मचारियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाए। अब ऐसे में एसपी द्वारा यह बड़ा एक्शन पुलिसकर्मियों पर लिया गया है।