खरगोन, बाबूलाल सारंग। खरगोन (Khargone) जिले में कोरोना संक्रमण (Covid-19) लगातार अपने पैर पसार रहा है। जिसको देखते हुए अपर कलेक्टर एमएल कनेल ने जिले के शहरी क्षेत्रों में शनिवार और रविवार को लॉकडॉउन (Lockdown) के आदेश जारी कर दिए है। इस दौरान सड़कों पर बिना मास्क के घूम रहे लोगों को 6 घण्टे के लिए अस्थाई जेल में बंद किया गया।

यह भी पढ़ें:-फिर वर्दी हुई शर्मसार, थाने में खुले आम रिश्वत लेते हुए आरक्षक कैमरे में हुए कैद, देखें Video

जिला स्तरीय संकट प्रबंधन समूह की बैठक में निर्णय लिया गया था कि बिना मास्क के शहर में घूमने वालो पर कड़ी कार्रवाई के लिए अस्थायी जेल बनाई जाए। शुक्रवार को शहर में अस्थाई जेल बनाई गई और पहले ही दिन शुरुआत में 5 लोगों को बिना मास्क के घूमते पाए जाने पर 6 घन्टे के लिए बंद किया गया। थाना प्रभारी प्रकाश वास्कले ने बताया कि पुलिस के जवानों ने शहर के विभिन्न क्षेत्रों में बिना मास्क के घूमने वाले लोगों को यहां जेल में रखा है। इस अस्थाई जेल में तकरीबन 100 लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए एक साथ 100 लोगों को रखा जा सकता है।

यह भी पढ़ें:-Morena News: SP ने थाना प्रभारी को किया लाइन अटैच, जबरन की थी वाहन जब्ती की कार्रवाई

थाना प्रभारी श्री वास्कले ने बताया कि शहर में तिलक पथ स्थित सोनी धर्मशाला में अस्थाई जेल बनाई है। यहां अब तक 35 लोगों को रखा गया है। इसके अलावा महेश्वर के शासकीय बालक माध्यमिक विद्यालय में भी अस्थाई जेल बनाई गई है। यहां अस्थाई जेल के रूप में तीन कमरे बनाए गए है। जहां 50 लोगों को रखा जा सकता है।