भीषण सड़क हादसा: बाइक और कार की जोरदार भिड़ंत, 2 महिला समेत तीन की दर्दनाक मौत

खरगोन।

मध्यप्रदेश के खरगोन जिले में शनिवार देर रात भीषण सड़क हादसा हो गया।यहां एक कार और मोटरसाइकिल की जोरदार भिड़ंत हो गई।जिसमें तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक के परखच्चे उड़ गए।वही कार भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई।सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को पोस्टमार्टम के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा।फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार, घटना मंडलेश्वर रोड पर माकड़खेड़ा फाटे पर हुई है। यहां महेश्वर थाना क्षेत्र के ग्राम समसपुर निवासी दयानंद (45) पिता कालू वास्कले पत्नी सेवंतीबाई (42) व काकी मोना (50) पति प्रताप के साथ खरगोन से महेश्वर जा रहे थे। माकड़खेड़ा फाटे पर सामने से आ रही कार एमपी 09 सीयू 1734 और और बाइक की टक्कर हो गई। बाइक का पहिया निकल गया। कार का अगला हिस्सा भी क्षतिग्रस्त हुआ। 

स्थानीय लोगों द्वारा घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची कसरावद पुलिस ने तीनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेज दिया है।  साथ ही कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है।आरटीओ की वेबसाइट के मुताबिक गाड़ी अश्विन यादव के नाम से दर्ज है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here