खरगोन : भाजपा नगर मण्डल महामंत्री सहित परिवार को बंधक बनाकर हुई लाखों की लूट

4 बदमाशो ने वारदात को दिया अंजाम था,एसपी ने घटनास्थल पर पहुँचकर मौका मुआयना कर पीड़ित परिजनों से चर्चा की

खरगोन, बाबूलाल सारंग। बडवाह नगर में सोमवार दिनदहाड़े इंदौर ईच्छापुर हाईवे पर निवासरत भाजपा नगर मंडल महामंत्री रवी एरन के निवास पर हथियार से लैस बदमाश नगदी एवं लाखो के आभूषण लूट ले गए। बताया गया कि चार अज्ञात बदमाशों ने पिस्टल की नोंक पर पूरे परिवार को बंधक बनाकर घटना को अंजाम दिया है।

यह भी पढ़े… प्रदेश में अभी खुले रहेगे स्कूल, समीक्षा बैठक में मुख्यमंत्री ने दिए निर्देश

इस घटना में भाजपा नगर मण्डल महामंत्री रवि एरन बच्चे को स्कूल छोड़ने के लिए गया था। तभी बदमाशों ने घर के अंदर प्रवेश करके रवि एरन की पत्नि और बुजुर्ग माँ को बंधक बनाकर लूटने का प्रयास कर रहा था। इस दौरान रवि एरन बच्चे को स्कूल छोड़कर घर लोटा तो बदमाशों ने बंधक बना दिया और पिस्टल की नोंक पर उसके सामने ही बैग में आभूषण एवं नगदी लेकर फरार हो गए। सूचना मिलते ही एसडीओपी विनोद दीक्षित,बड़वाह थाना प्रभारी जगदीश गोयल पुलिसकर्मियों के साथ मोके पर पहुंचे। वही लूट की बड़ी वारदात को देखते हुए खरगोन जिले के एसपी सिद्धार्थ चौधरी ने भी घटनास्थल पर पहुँचकर मौका मुआयना कर पीड़ित के परिजनों से चर्चा कर पुलिस को नाकेबंदी के निर्देश दिए है। साथ ही पुलिस द्वारा डॉग स्क्वाड की मदद लेने के साथ ही बडवाह में लगे सीसीटीवी कैमरे भी खंगाल रही है। बडवाह पुलिस द्वारा ताबड़तोड़ पुलिस टीमें बनाकर रवाना की है।

यह भी पढ़े… इंदौर में अपहरण की अनूठी वारदात, फिल्मी स्टाइल में वारदात को दिया था अंजाम

घटना को लेकर पीड़ित बीजेपी नेता रवि एरन का कहना है कि रोजाना की तरह आज सुबह भी में अपने बच्चों को स्कूल छोड़ने गया हुआ था। इसके बाद जब मेंने घर के अंदर प्रवेश किया तो दीवार के पीछे छिपे हुए एक बदमाश ने मेरे सिर पर रिवाल्वर तान कर सिर उड़ा देने की धमकी दी। बदमाश मुझे घर के अंदर ले गए जहां पूर्व से ही मौजूद तीन बदमाशों ने मेरे घर की महिलाओं के हाथ पैर बांधकर उन पर तलवारें तान रखी थी। जिसके बाद बदमाशों ने अलमारियों में रखे नकदी सहित जेवरात औऱ पहनकर रखे आभूषण भी लूट लिए। पुलिस ने इस पूरे मामले में अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जाँच शुरू कर दी हैं।