MP News: मध्य प्रदेश के दो दिग्गज नेता कोरोना पॉजिटिव, दोनों ने खुद ट्वीट कर दी जानकारी

कांग्रेस नेता अरुण यादव कोरोना पॉजिटिव हुए। पंचायत मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया ने भी ट्वीट कर दी खुद के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी।

खरगोन, डेस्क रिपोर्ट। कोरोना बहुत तेज रफ्तार से लोगों को एक बार फिर अपनी चपेट में ले रहा है। आए दिन आम लोगों के साथ कई नेता, सेलिब्रिटी, क्रिकेटर और जानी-मानी हस्तियों के कोविड-19 पॉजिटिव होने की खबर आ रही है। अब इसी बीच कांग्रेस के दिग्गज नेता और पूर्व प्रदेशाध्यक्ष अरुण यादव भी संक्रमित लोगों के फेहरिस्त में शामिल हो गए हैं ।
MP News: मध्य प्रदेश के दो दिग्गज नेता कोरोना पॉजिटिव, दोनों ने खुद ट्वीट कर दी जानकारी

यह भी देखें-  Coronaupdate: हिमाचल प्रदेश में स्कूल-कॉलेज 26 जनवरी तक बंद, जारी रहेगी स्वास्थ्य सेवाएं

यादव ने खुद ट्वीट कर संक्रमित होने की जानकारी शेयर की है। उन्होंने शनिवार को अपना टेस्ट कराया और रविवार की रिपोर्ट में कोरोना संक्रमित पाए गए। कोविड-19 पॉजिटिव होने के बाद अरुण यादव ने अपने ट्वीट पर इसकी जानकारी देते हुए कहा कि मैंने कल टेस्ट करवाया था जिसमें मैं पॉजिटिव पाया गया हूं और फिलहाल आइसोलेशन में हूं ।इस दौरान मेरे संपर्क में आए सभी लोगों से मेरा निवेदन है कि सावधान रहें और अपना टेस्ट करवाएं।

यह भी देखें- Corona : अब ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन से ही होंगे रामराजा सरकार के दर्शन

वहीं इस लिस्ट में एक और बड़ा नाम मध्य प्रदेश के पंचायत विकास मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया का भी जुड़ गया है और वह भी कोरोनावायरस से ग्रसित हो गए हैं। महेंद्र सिंह सिसोदिया ने भी अपने स्वास्थ्य की जानकारी खुद ट्वीट कर शेयर की।
MP News: मध्य प्रदेश के दो दिग्गज नेता कोरोना पॉजिटिव, दोनों ने खुद ट्वीट कर दी जानकारी

यह भी देखें- Corona Booster Dose : 10 जनवरी 2022 से लगेगी बूस्टर डोज, आज जारी होंगे शेड्यूल, जाने प्रक्रिया

उन्होंने लिखा, मेरा टेस्ट पॉजिटिव आया है। मेरे संपर्क में आए सभी लोगों से अनुरोध है कि वह सावधान रहें, सतर्क रहें और अपना टेस्ट कराएं। कोरोना एक बार फिर पैर पसार रहा है और हमें सावधान रहने की आवश्यकता है। उन्होंने सभी से कोरोना गाइड लाइन के पालन करने का अनुरोध भी किया।